home page

राजकीय कॉलेज में पहुंची नेक की टीम ने किया निरीक्षण

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार के राजकीय महाविद्यालय के पांच वर्षीय निरीक्षण चक्र के लिए तीन सदस्यीय राष्ट्रीय गुणवत्ता मूल्यांकन टीम ने आज महाविद्यालय के विभिन्न विभागों की गतिविधियोँ का गहन निरीक्षण किया। नेक टीम सुबह महाविद्यालय पहुंची। प्राचार्या डॉ कुसुम सैनी के नेतृत्व में महाविद्यालय काउंसिल के वरिष्ठ प्रोफेसर ने गुलदस्तों से टीम का स्वागत
 | 
राजकीय कॉलेज में पहुंची नेक की टीम ने किया निरीक्षण

एचआर ब्रेकिंग न्यूज। हिसार के राजकीय महाविद्यालय के पांच वर्षीय निरीक्षण चक्र के लिए तीन सदस्यीय राष्ट्रीय गुणवत्ता मूल्यांकन टीम ने आज महाविद्यालय के विभिन्न विभागों की गतिविधियोँ का गहन निरीक्षण किया।  नेक टीम सुबह महाविद्यालय पहुंची। प्राचार्या डॉ कुसुम सैनी के नेतृत्व में महाविद्यालय काउंसिल के वरिष्ठ प्रोफेसर ने गुलदस्तों से टीम का स्वागत किया। महाविद्याल नेक के प्रभारी डा विवेक भारती ने महाविद्यालय परिवार से नेक टीम के सदस्यों का परिचय करवाया। प्राचार्या डॉ कुसुम सैनी ने महाविद्यालय की गतिविधियों , उपलब्धियों एवम भावी रणनीति के बारे में पी पी टी के विस्तृत प्रतिवेदना रिर्पोट प्रस्तुत की। नेक टीम सदस्यों के द्वारा पूछे गए सवालों का बेबाकी से जवाब दिया गया तथा टीम के सुझावों को प्राथमिकता के आधार पर लागू करने की बात की। उद्घाटन समारोह में डा रुचिका वाधवा ने मंच संचालन किया।

पुस्तकें हमारी सबसे अच्छी मित्र होती हैं: कादयान

नेक टीम के सभी तीनो सदस्यों ने ऑडिटोरियम में उद्धघाटन समारोह के उपरांत वाणिज्य विभाग , भूगोल विभाग , अंग्रेजी विभाग का निरीक्षण किया। दोपहर बाद   शारीरिक शिक्षा एवम खेल विभाग , गर्ल्स हॉस्टल तथा पुस्तकालय का निरीक्षण किया गया। सभी विभागों ने अपनेअपने विभागों ने अपनी उपलब्धियों ,सुविधाओं एवम गतिविधियों के बारे में पी पी टी के माध्यम से प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर उप प्राचार्य डॉ निहाल सिंह , प्रो अंजलि गुलहाटी, प्रो विवेक भारती, प्रो पवित्र मोहन , प्रो के एस नेहरा, प्रो प्रवीन गोदारा , मिडिया प्रभारी डॉ सुखबीर सिंह, प्रो मनोज कुमार, डा अशोक कुमार , डा राजेश पूनिया, डा राजेन्द्र सेवदा समेत सभी विभागाध्यक्ष , सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी , एन एस एस, एन सी सी के इंचार्ज समेत समस्त स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

 ये रहे नेक निरीक्षण टीम के सदस्य

 महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ सुखबीर सिंह दूहन ने बताया कि राष्ट्रीय गुणवत्ता मूल्यांकन संस्थान बेंगलूर की तरफ से राजकीय महाविद्यालय हिसार की पांच वर्षीय निरीक्षण के लिए टीम में रेवंसा विश्वविद्यालय भुवनेश्वर के सेवा निवृत कुलपति प्रो प्रकाश चंद्र सारंगी ने तीन सदस्यीय टीम के मुखिया की भूमिका निभाई , राजकीय  महाविद्यालय अगस्त्यामुनि रुद्र प्रयाग के प्राचार्य डा गोविंद सिंह राजावार तथा श्री नगर विश्व विद्यालय के प्रबंधन विभाग के प्रो मुस्ताक अहमद दार्जी सदस्य के रूप में शामिल रहें।