home page

Success Story : बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी खूबसूरत है UP की ये IAS अफसर, सभी कर रहे तारीफ

IAS officer Ritu Suhas : सफलता की कहानी तो आपने बहुत सुनी होगी लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में उत्तर प्रदेश की खूबसूरत IAS महिला अधिकारी के बारे में बताने जा रहे हैं। आईएएस अधिकारी ऋतु सुहास आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ऋतु सुहास की खूबसूरती इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही है। 

 | 

HR Breaking News, Digital Desk - उत्तर प्रदेश की तेज तर्रार और चर्चित आईएएस अधिकारी ऋतु सुहास(IAS officer Ritu Suhas) नवाबों के शहर में रविवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक तो नहीं किया लेकिन इसके बिना ही पूरी महफिल लूट ली। हर कोई उनको देखता ही रह गया। आप भी देखें खूबसूरत फोटो।

ऋतु सुहास उत्तर प्रदेश की चर्चित आईएएस अधिकारी (Famous IAS officers) हैं और वह राजधानी लखनऊ में आयोजित मिसेज उत्तर प्रदेश क्वीन ऑफ वर्चू सीजन तीन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई थीं।

इस दौरान उन्होंने रैंप पर कैटवॉक तो नहीं किया लेकिन पूरे शो की लाइमलाइट रहीं. खूबसूरत मॉडल्स से सजी इस महफिल में इस ऋतु सुहास ने काले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी।

इस दौरान उन्होंने सभी मॉडल्स को शुभकामनाएं दी और कहा कि मिसेज उत्तर प्रदेश क्वीन ऑफ वर्चू शादीशुदा महिलाओं को मंच देता है जिससे उनमें आत्मविश्वास आता है और जिंदगी में आगे बढ़ने का हौसला भी मिलता है।

आपको बता दें कि ऋतु सुहास 2004 बैच की पीसीएस अफसर रही हैं. अब प्रमोशन के बाद आईएएस अधिकारी हैं. ऋतु सुहास लोकप्रिय आईएएस अफसर सुहास एलवाई की पत्नी हैं।

ऋतु सुहास साल 2019 में मिसेज इंडिया भी रह चुकी हैं. यही नहीं उत्तर प्रदेश में होने वाले विभिन्न फैशन शो और कार्यक्रमों में आईएएस अधिकारी कई बार रैंप पर कैटवॉक करती हुई नजर आई हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनके कैटवॉक के कई वीडियो और फोटो वायरल हो चुके हैं।