home page

IAS टीना डाबी से भी खूबसूरत है यह महिला IPS ऑफिसर, जान ले इनकी सफलता की कहानी

IPS Anshika Verma : आईएएस टीना डाबी के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन आज हम आपकों एक ऐसी महिला अफसर के बारे में बताने जा रहे है जो IAS टीना डाबी से भी खूबसूरत है, पढ़ाई में होशियार होने के साथ-साथ यह महिला आईपीएस खूबसूरती में भी किसी हिरोइन से कम नहीं है, आइए खबर में जानते है इस महिला अफसर के बारे में पूरी जानकारी।
 | 
IAS टीना डाबी से भी खूबसूरत है यह महिला IPS ऑफिसर, जान ले इनकी सफलता की कहानी

HR Breaking News, Digital Desk - अंशिका वर्मा (Anshika Verma) यूपी कैडर की आईपीएस अधिकारी है और वह वही की रहने वाली हैं. उन्होंने गलगोटिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं टेक्नोलॉजी, नोएडा से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और यहीं से बीटेक की डिग्री ली. 


ब्यूटी विद ब्रेन


आईपीएस अंशिका वर्मा बचपन से पढ़ाई में काफी होशियार रही हैं. इसके चलते उन्होंने अपने स्कूल में काफी अवार्ड जीते हैं. IPS अंशिका वर्मा के पापा उत्तर प्रदेश विद्युत कॉरपोरेशन लिमिटेड से रिटायर्ड एक कर्मचारी हैं. 


साल 2019 में दी यूपीएससी परीक्षा


आईपीएस अंशिका वर्मा ने  यूपीएससी परीक्षा की तैयारी उत्तर प्रदेश के  प्रयागराज शहर से की है. अंशिका ने पहली बार साल  2019 में यूपीएससी परीक्षा दी थी, जिसे वह पास नहीं कर पाई. 


बिना कोचिंग के पास की UPSC परीक्षा


इसके बाद आईपीएस अंशिका वर्मा ने साल 2020 में दुबारा यूपीएससी परीक्षा दी, जिसमें उन्हें 136वीं रैंक मिली और वह आईपीएस अधिकारी बनीं. आईपीएस अंशिका वर्मा ने बिना कोचिंग के दूसरी बार में यूपीएससी परीक्षा पास की. 
 

सक्सेस मंत्र


आईपीएस अंशिका वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यूपीएससी की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को सक्सेस मंत्र बताते अंशिका ने कहा कि  ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस करों।