home page

2.20 मिनट के वीडियो ने Gungun Gupta की ज़िंदगी करदी खराब, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों Gungun Gupta का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर फेमस इन्फ्लुएंसर का इस वीडियो ने करियर और जीवन , दोनों खराब कर दिए | आइये जानते हैं क्या है ये मामला 

 | 
Gungun Gupta

HR Breaking News, New Delhi : मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता ने कभी सोचा नहीं होगा कि जिस सोशल मीडिया के बदौलत वह स्टार बनी थी। उसी सोशल मीडिया की वजह से उनको इतनी परेशानी उठानी पड़ेगी। वायरल वीडियो को महीनों होने वाले हैं लेकिन विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है। डेली गुनगुन गुप्ता से जुड़ा कोई न कोई मामला आ ही जाता है। गुनगुन गुप्ता ने इस वीडियो को फेक बताया था और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करना पड़ा। हाथ जोड़ते हुए सभी दर्शकों और इंटरनेट यूजरों से माफी मांगनी पड़ी। जान बचाने की भीख मागंनी पड़ी।

Meerut Latest News : बहु को घर में अकेले देखकर ससुर की डोली नीयत

वायरल MMS पर प्रतिक्रिया देते हुए गुनगुन गुप्ता ने कहा था, “बस करो आप सभी। मैं इतनी मजबूत नहीं हूँ। सब बताना है आप सबको। थोड़ा टाइम और। जिन लोगों ने भी इसे एडिट किया है उनका मकसद सिर्फ व्यू हासिल करना और मुझे बदनाम करना है। ऐसे काम किसी की जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। और आप लोगों को भी किसी को जज करने का मौक़ा चाहिए। लेकिन कोई बात नहीं। अभी मेरा बुरा समय चल रहा है। जो लोग प्यार करते हैं वो मेरे लिए बहुत कुछ हैं। आशा करती हूँ आप लोग इस दीपावली में खुश होंगे।” उन्होंने रोती हुई इमोजी भी शेयर की थी।

जानिए कौन है दीपू चावला? गुनगुन गुप्ता की कर दी जिंदगी बर्बाद!
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का एक 2.20 मिनट का कथित प्राइवेट वीडियो लीक हुआ। इससे बाद एक नाम दीपू चावला बहुत चर्चा में आया। कथित तौर पर दीपू चावला नाम के एक व्यक्ति के साथ गुनगुन गुप्ता की एक निजी वीडियो कॉल इंटरनेट पर सामने आई।

जानें वीडियो में क्या है
वायरल वीडियो में जिसमें कथित तौर पर लोकप्रिय इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर को दिखाया गया है। MMS वीडियो में गुनगुन गुप्ता जैसी दिखने वाली एक महिला को वीडियो कॉल पर एक लड़के से बात करते समय आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया है। इससे देश में एक और चौंकाने वाला विवाद खड़ा हो गया है।

Meerut Latest News : बहु को घर में अकेले देखकर ससुर की डोली नीयत

कौन हैं गुनगुन गुप्ता Gungun Gupta MMS
गुनगुन गुप्ता को TikTok से पहचान मिली थी, लेकिन बाद में इस एप पर भारत सरकार ने बैन लगा दिया। जिसके बाद वो इंस्टाग्राम पर सक्रिय हो गईं। ‘बचपन का प्यार नहीं भूल जाना रे’ पर रील बनाने के बाद उन्हें 10 करोड़ व्यूज रिकॉर्ड मिले थे। इंस्टाग्राम पर उनके डांस वाले वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। कभी-कभी वे समाजसेवा के भी वीडियो अपलोड करती हैं। उनकी उम्र अभी 19 साल बताई जा रही है।