home page

Alia Bhatt Hot Photos: ननद की पार्टी में आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस, देख मेहमानों के उड़े होश

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलेस एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कुछ हॉट तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रही है। आलिया अपनी ननद की पार्टी में मैक्सी जैसे कपड़ों में बेहद हॉट लग रही है। फैंस जमकर लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं देखें-तस्वीरें 

 | 
Alia Bhatt Hot Photos: ननद की पार्टी में आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस, देख मेहमानों के उड़े होश

HR Breaking News (ब्यूरो) : इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) से शादी करने के बाद मिस से मिसेज बन चुकी आलिया भट्ट बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस न केवल इस वक्त पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं बल्कि इस साल के दिसंबर महीने में वह अपने पहले बच्चे को जन्म भी देंगीं। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि आलिया के गर्भवती होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से लोग इनके बेबी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


हालांकि, ऐसा होता भी क्यों न शादी के तीन महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी प्लान करके आलिया न केवल दूसरी एक्ट्रेसेस की लाइमलाइट भी अपने नाम कर ली बल्कि इस दौरान उन्होंने अपने स्टाइल को भी ऐसा रखा, जिसने एक झटके में बता दिया कि हेवली प्रेग्नेंट होने के बाद भी वह खुद से कोई समझौता करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस ब्यूटीफुल लेडी को हाल ही में अपने पति के साथ देखा गया था, जहां वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दे रही थीं। इस दौरान उन्होंने ऐसे कपड़े पहने थे, जिसकी मां बनने वाली महिलाओं से कम ही उम्मीद की जाती है।

ये भी देेखें : ये महिला 1000 पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध! धोखा देने में एक्सपर्ट


आलिया की ननद ने रखी थी पार्टी


दरअसल, यह सारा किस्सा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बर्थडे पार्टी का है, जो 21 सितंबर को 42 साल की हो गई हैं। हर साल की तरह उन्होंने इस बार भी अपने बर्थडे को फैमिली-फ्रेंड्स के साथ बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया। बेबो की इस पार्टी में करण जौहर से लेकर मलाइका अरोड़ा-अमृता अरोड़ा, रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी शामिल होने पहुंची थीं, जिन्होंने हील्स के साथ ऐसा लुक क्रिएट किया था, जो नो डाउट देखने में तो बहुत ज्यादा स्टाइलिश था।

लेकिन इसका ड्रॉबैक यह रहा कि इसमें हर वक्त एक अलग लेवल का रिस्क एलिमेंट बना था, जोकि मॉम टू बी को किसी परेशानी में भी डाल सकता था।

Alia Bhatt Hot Photos: ननद की पार्टी में आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस, देख मेहमानों के उड़े होश

फिर भी दिख गया बेबी बंप


गर्भवती आलिया भट्ट ने इस दौरान फ्लोरलेंग्थ पैटर्न वाला ब्लैक कलर का गाउन पहना था, जिसमें कंफर्ट की दूर-दूर तक कोई कमी नहीं थी। यह एक तरह का फिगर-हगिंग ऑउटफिट था, जोकि मां बनने जा रहीं आलिया को रिलैक्स्ड फील करा रहा था। ड्रेस का पैटर्न पूरी तरह कवरेज लुक में रखा था, जिसमें जरा भी स्किन रिवील नहीं हो रही थी। इस ऑउटफिट में लो-कट नेक के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स दी गई थीं, जो इंस्टेंट एफर्टलेस ग्लैम लुक क्रिएट कर रही थीं।

ये भी देेखें : ऐसे कपड़े पहनने वाली महिलाएं अपने पति को देती हैं धोखा

ओवरऑल ड्रेस पर हॉरिजॉन्टल स्टाइल में स्ट्राइप डिटेलिंग ऐड की थी, जिसकी हेमलाइन में लाइट प्लीट्स देखी जा सकती थीं। इस डिटेल की वजह से पूरे अटायर को फ्लेयर एंड फ्लाउंस लुक मिल रहा था। वहीं इसके नेक एंड बैक पोर्शन को डीप लुक दिया था, जिसे कवर करने का काम साटन सिल्क से बना श्रग कर रहा था।


क्यों है ये लुक रिस्की?


इस बात में कोई दोराय नहीं कि आलिया भट्ट का यह लुक ऐसा था, जिसमें कंफर्ट की कोई कमी नहीं थी। लेकिन इसकी लंबाई की वजह से इसमें भरपूर रिस्क एलिमेंट हर वक्त बना रहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि ड्रेस में घेर होने की वजह से इसका पैरों में अटकने का डर रहता है, जो कभी-कभार मुसीबत को भी न्यौता दे सकता है।

वहीं उन्होंने अपने लुक को न्यूड ब्लॉक हील्स के साथ राउंड ऑफ किया था, जिन्हें पहनने की मां बनने वाली महिलाओं को कम ही सलाह दी जाती है। हालांकि, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अदाकारा ने इन सभी चीजों बहुत ही शानदार तरीके से कैरी किया था।


लुक में भी नहीं छोड़ी कमी

Alia Bhatt Hot Photos: ननद की पार्टी में आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस, देख मेहमानों के उड़े होश


डबल टोन वाली इस ड्रेस के साथ आलिया ने फेस पर मिनिमल मेकअप किया था, जो इस फ्लर्टी और फेमिनिन पीस को बढ़िया से बैलेंस कर रहा था। उन्होंने आंखों-गालों और होंठों के लिए एक ही कलर पैलेट इस्तेमाल किया था, जिसे अचीव करना थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन आलिया इन सब में एकदम कमाल की हैं।

ये भी देेखें : पति ने अपनी पत्नी की बहन के साथ बनाया संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा

वहीं उन्होंने अपने बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया था, जिसके साथ कान में हूप्स डाले हुए थे। खैर, यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ओवरऑल लुक ऐसा था, जो रिस्क के बाद भी उन पर काफी अच्छा लग रहा था।