home page

Anjali Arora ने अपनी हॉटनेस से फैंस को बनाया दीवाना

कच्चा बादाम गर्ल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने फोटोशूट करवाया है। फैंस अंजलि की तस्वीरों को खूब प्यार देते हैं। इन तस्वीरों में अंजलि अरोड़ा बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आ रही है। 

 | 
Anjali Arora ने अपनी हॉटनेस से फैंस को बनाया दीवाना

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' वीडियो से काफी चर्चा में आ गई थीं. इसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद तब लग गए जब उन्होंने कंगना रनोत के ओटीटी के नंबर वन शो 'लॉक अप' में एंट्री ली।

ये भी देखें : अफेयर : पति के पीछे से मैंने पड़ोसी के साथ गुजारी रात, और अब...


शो में अंजलि ने टॉप 3 में अपनी जगह बना ली थी, लेकिन शो के विनर मुनव्वर फारुखी रहे. अंजलि इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं।


अंजलि की बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज लोगों की नींद उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. ये कहना गलत नहीं होगा कि बोल्डनेस के मामले में अंजलि बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं।


इस बात का अंदाजा आपको अंजलि अरोड़ा के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से लगा जाएगा. बता दें कि आए दिन अंजलि अपनी हॉटनेस से अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा करती रहती हैं।

ये भी देखें : affair : मैं पति से आ चुकी थी तंग, मेरे योगा ट्रेनर ने बुझाई मेरी प्यास


बात करें वर्कफ्रंट की तो अंजलि कई म्यूजिक एलबम्स में नजर आ चुकी हैं. कम उम्र में ही उन्होंने काफी नाम कमा लिया है. बता दें कि उनका लेटेस्ट गाना 'सैयां दिल में आना रे’ कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ है. जो काफी वायरल भी हुआ है।