home page

Bhabhi Dance Video : भाभीजी ने गोविंदा के गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, देख लोग हुए मदहोश

इन दिनों सोशल मीडिया पर भाभी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में भाभी फ्लोर पर डांस करती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। भाभी का ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। 

 | 
Bhabhi Dance Video : भाभीजी ने गोविंदा के गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, देख लोग हुए मदहोश

HR Breaking News (ब्यूरो)। शादी हो या कोई दूसरा फंक्शन डांस धमाल मचना तय रहता है। सोशल मीडिया पर वैसे भी डांस से जुड़े रोजाना हजारों की संख्या में वीडियो अपलोड किए जाते हैं। लेकिन इनमें से कुछ ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच पाते हैं। अभी एक ऐसा ही डांस वीडियो धूम मचाए हुए है। यह वीडियो है भाभीजी के डांस का। इसमें देख सकते हैं कि किस तरह डीजे पर भाभीजी गोविंदा के गाने पर डांस धमाल मचा रही हैं। उनके डांस को देख और भी लोगों ने मौके पर थिरकना शुरू कर दिया।

ये भी देखें : Meri Kahani : 10 साल से वो मेरे ले रहा था मजे, फिर उसने...


गोविंदा के गाने पर किया डांस


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह भाभीजी फंक्शन में डीजे पर पहले गोविंदा का फेमस सॉन्ग ‘किसी डिस्को में जाएं’ बजवा लेती हैं और फिर फ्लोर पर चली जाती हैं। देखते ही देखते वो जबरदस्त डांस शुरू कर देती हैं। गाने से उनके डांस स्टेप्स काफी हद तक मैच भी कर रहे थे। मौके भी और भी लोगों ने डांस करना शुरू कर दिया।

यहां देखिए वीडियो

ये भी देखें : Ajab-Gajab : यहां की महिलाएं हैं सबसे खूबसुरत, 60 साल की उम्र में भी बनती हैं मां, जानिये क्या है इसका कारण


इसमें देख सकते हैं कि वो किस तरह डांस में खोई हुई हैं. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो को weddingcouplepage नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. अभी तक इसे हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी आ चुके हैं.