home page

Bhabhi Dance Video : बहु काले की गाने पर देवर-भाभी ने फ्लोर पर किया ताबड़तोड़ डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर देवर-भाभी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देवर और भाभी फ्लोर पर डांस करती नजर आ रही है। फैंस को ये डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
Bhabhi Dance Video : बहु काले की गाने पर देवर-भाभी ने फ्लोर पर किया ताबड़तोड़ डांस

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। सोशल मीडिया पर आय दिन एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल होते हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों एक देवर भाभी का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें हरियाणवी गाने ‘बहु काले की’ गाने पर देवर-भाभी की जोड़ी ने शानदार डांस किया। इस वीडियो लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

ये भी देखें : मैं तो सज गई रे पर Gori nagori ने मटकाई पतली कमरिया, देख फैंस हुए लट्टू

वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी समारोह में एक लड़का और दो महिलाएं मिलकर डांस कर रहे हैं। यह वीडियो 1 मिनट 34 सेकेंड का है। जिसे देखने वाले यूजर नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। लड़क दोनों भाभियों के साथ शानदार डांस कर रहा है। इस दौरान एक से बढ़कर एक स्टेप्स देखने को मिल रहे हैं।

करीब 12 लाख लोग देख चुके ये वीडियो


देवर-भाभी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस चैनल के 697K सब्क्राइबर हैं। यह वीडियो 29 जुलाई 2022 को अपलोड किया गया था, तब से लेक अब तक इस वीडियो को करीब 12 लाख लोग चुके हैं। जबकि इस वीडियो को 14 हजार लोगों ने लाइक भी किया है।

लोगों ने किए शानदार कमेंट

ये भी देखें : affair : मैं पति से आ चुकी थी तंग, मेरे योगा ट्रेनर ने बुझाई मेरी प्यास


इस वीडियो पर यूजर्स ने शानदार कमेंट भी किए हैं। कोई इस वीडियो को शानदार बता रहा है तो किसी ने कहा कि देवर-भारी ने किलर स्टेप्स दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपको स्टेज पर देखते हुए मजा आ जाता है। अंकित यू आर सुपर्व…