home page

Bhabhi Dance Video : पहले कभी नहीं देखा होगा भाभी के ऐसा कातिलाना डांस, लोगों के तन बदन में लगी आग

हरियाणवी डांसर्स सपना चौधरी की तरह इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़की(Bhabhi Dance Video) का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बंद कमरे में हॉट डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने देखा है। भाभी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। देखें वायरल डांस वीडियो- 

 | 
Bhabhi Dance Video : पहले कभी नहीं देखा होगा भाभी के ऐसा कातिलाना डांस, लोगों के तन बदन में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। Desi Dance Video : सोशल मीडिया पर वैसे तो जाने क्या-क्या वायरल होता है, लेकिन आजकल इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानों पर भाभियां जमकर डांस कर रही हैं। कहीं डीजे पर कमर तोड़ डांस हैं तो कहीं घर की छत पर ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) की तरह ठुमके नजर आ  रहे हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों की ओर आकर्षित होती है महिलाएं, करना चाहती है ये काम

भाभी के हॉट डांस ने लोगों के दिलों में लगाई आग

इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में भाभी ने अपने कमरे में ऐसा डांस किया कि सपना चौधरी पर फेल नजर आ रही हैं। पल्लवी नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो एक कमरे का है। सपना चौधरी के हरियाणवी गाने, ‘मन्ने पल-पल, पल-पल याद तेरी सतावे’ पर नाचते हुए देखा जा रहा है। वीडियो में भाभी ने साड़ी पहनी हुई है। साड़ी में भाभी बला की खूबसूरत लग रही है।

भाभी ने हिलाया पतला फिगर

ये भी देखें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण उसके पति की चमक जाती है किस्मत

भाभी ने इस गाने पर ऐसा कमर तोड़ डांस किया है कि कोई भी उनके डांस का दीवाना हो जाए। डांस में एक खास बात यह भी है कि भाभी ने पूरा डांस एक ही जगह पर खड़े होकर कर दिया। वीडियो को करीब आठ हजार लोगों ने देखा है।