home page

Bihar Dance Video : सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ताबड़तोड़ ठुमके

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस डांस वीडियो में सपना हॉट अंदाज में डांस कर रही है। जब डांसर देसी अंदाज में बिजलियां गिराती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। 

 | 
Bihar Dance Video : सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ताबड़तोड़ ठुमके

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी आज भी स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं और खुलकर इन्जॉय भी करती हैं. इस बार ये हरियाणवी डांसर पहुंच गईं बिहार और लगाए ऐसे ठुमके कि देखने वाले बस एक टक इस हसीना को देखते ही रह गए. कभी दुपट्टा लहराकर तो कभी घूंघट कर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हजारों दिल लूट लिए।

बिहार में सपना ने डांस से लगाई आग

ये भी देखें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...


हाल ही में सपना चौधरी बिहार के सासाराम में परफॉर्म करने पहुंची थीं. जिसकी एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में सपना नीले रंग के सूट पर सफेद दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं. यानि सपना पूरे देसी अंदाज में पहुंचीं और छा गईं. बिहार पहुंचीं सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर ऐसे ठुमके लगाए कि देखते ही देखते उन पर नोटो की बारिश होने लगी. गाने के बीच में स्टेज के बगल में खड़ा एक शख्स सपना पर नोटों की बारिश करने लगा. हालांकि इससे सपना थोड़ी असहज जरूर हुईं लेकिन उन्होंने डांस करना जारी रखा और अपने डांस से हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया।


सपना के कार्यक्रम में चली बंदूक


वहीं ये समारोह इस वजह से भी सुर्खियों में आ गया कि इस कार्यक्रम में जहां सपना स्टेज पर डांस कर रही थीं तो वहीं कुछ लोग खुशी से बंदूक भी चला रहे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आने के बाद इस पर बवाल भी देखने को मिला था. खैर जो भी हो लेकिन सपना के फैंस सपना के डांस को इन्जॉय कर रहे हैं और इस नई वीडियो पर खुलकर प्यार भी लुटा रह हैं।

जल्द रिलीज होगा नया गाना

ये भी देखें : Meri Kahani : मेरी पत्नी गैर मर्द के साथ बेडरूम में कर रही थी मस्ती


सपना चौधरी का जो भी गाना आता है वो जबरदस्त हिट रहता है और अब वो नए गाने से फिर कमाल करने जा रही हैं. Dil Batte Jaan टाइटल से ये गाना रिलीज होने जा रहा है।