home page

Disha Patani Bold Photos : दिशा पटानी की ये फोटोस देख आंखे रह जाएगी फटी की फटी, इंटरनेट पर हो रही है वायरल

दिशा पटानी आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस अपलोड करती रहती है, आज दिशा ने कुछ ऐसी फोटोस अपलोड की जिन्हे देख कर आपकी ऑंखें फ़टी की फ़टी रह जाएँगी।  दिशा की ये फोटोस इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है 

 | 
Bold Scene

HR Breaking News, New Delhi : Disha Patani अपने हॉट (Hot) लुक और सेक्सी (Sexy) फिगर कि Photo-Video को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती है. इंटरनेट पर हमेशा ही अपने हॉटनेस (Hotness) और बोल्डनेस (Boldness) अवतार से कहर बरपाती रहती है. (Disha Patani Sexy) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर दिशा का बिंदास और सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है.


 बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अपने हॉट लुक और सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती है (Disha Patani Sexy). इंटरनेट पर हमेशा ही Disha Patani अपने हॉटनेस और बोल्डनेस भरे Photo और Video से कहर बरपाती रहती है. ऐसे ही अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर दिशा का सेक्सी हॉट लुक देखने को मिल रहा है. जरा आप भी देखिए दिशा पटानी की हॉट सेक्सी फोटो और वीडियो गैलेरी, जिसे देखकर आपका भी मन इनका दीवाना हो जायेगा.
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी हाल ही में फिल्म बागी 2 (Baaghi 2) टाइगर के साथ रोमांस करती नजर आई थी, बात करे दिशा के रिलेशन की तो टाइगर और दिशा का अफेयर कई सालो से चल रहा हैं, अब आगे बात करे दिशा की फिल्मों की तो मलंग में Disha Patani ने भरपूर Sexy, Bold Scene आदित्य रॉय कपूर के साथ दिए थे.


फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक दिशा अपने इसी हॉट और सेक्सी अंदाज (Disha Patani Sexy Hot) को लेकर छाई रहती है. दिशा पटानी के फैंस उनके बिकनी लुक को इतना पसंद करते हैं कि जैसे ही वह बिकनी में अपनी कोई भी हॉट सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती है वह इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगती है, तथा वह फोटो उस दिन का ट्रेंड (Disha Patani Bikini) बन जाता हैं.


आप जानते ही हैं, दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो और वीडियो (Disha Patani Sexy Hot Photo-Video) शेयर करती है. उनके पोज भी इतने गजब और कामुक होते हैं कि उसे देख फैस के दिलों की धड़कने तेज हो जाती है. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर की है, जिसमें वह सेक्सी मूव्स के साथ डांस करती नजर आ रही है.
दिशा पटानी अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बनी रहती है, कभी टाइगर तो कभी किसी और का दिशा के साथ नाम जुड़ता हैं. वहीं अगर बात करे दिशा के एक्टिंग करियर की तो उन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसमें उन्होंने बहुत बोल्ड सीन भी दिए थे (Disha Patani Sexy). लेकिन बॉलीवुड में दिशा ने पहली फिल्म एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की थी. पहली ही फिल्म में दिशा पटानी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फिल्म में छोटा रोल होने के बावजूद भी उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था