home page

Divya Agarwal Photoshoot : दिव्या अग्रवाल ने सरकाया श्रग, फोटोशूट ने मचा दिया तहलका

वैसे तो सोशल मीडिया पर खूबसूरत एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने हॉट फोटोशूट करवाया है। दिव्या की तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। फैंस दिव्या की तस्वीरों पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हालांकि, दिव्या अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा निजी जिंदगी और स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रही हैं. आज फैंस उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस हर अंदाज वायरल होता रहता है।

ये भी देखें : पति की इस हरकत से हूं परेशान, दूसरे मर्द के पास पड़ा जाना, बताई पूरी कहानी

दिव्या अग्रवाल का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल


दिव्या भी अपने सभी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. हर बार की तरह उन्होंने इस बार भी अपना एक नया लुक यहां दिखाया है।

दिव्या ने खोला श्रग


फोटोशूट में दिव्या को डार्क पीच कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने प्रिंटेड श्रग पहना है. यहां उन्होंने क्लोजअप फोटोज में अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है।

इसके साथ उन्होंने ब्लैक मेटल ज्वेलरी पहनी हैं और सटल मेकअप किया है. दिव्या का ये लुक बंजारा टच दे रहा है। 
काफी हॉट दिख रही हैं दिव्या

ये भी देखें :  मेरी सहेली के पति के साथ मैंने किया ये काम, अब हो रहा पछतावा, कैसे भूलाऊं


दिव्या इस लुक में भी काफी हॉट दिख रही हैं.  फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस की फिटनेस ने भी लोगों का ध्यान खींचा हैं. दिव्या के चाहने वालों के बीच तो उनका हर अवतार काफी पसंद किया जाता है।