home page

बिकिनी पहन Esha Gupta ने दिए हॉट पोज, देखें फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही है। 

 | 
 बिकिनी पहन Esha Gupta ने दिए हॉट पोज, देखें फैंस हुए दीवाने 

HR Breaking News (ब्यूरो)। इमरान हाशमी के अपोजिट साल 2012 में फिल्म 'जन्नत 2' से अपने बॉलीवुड करियत की शुरुआत करके ईशा गुप्ता ने 'राज 3' और 'रुस्तम' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।

एक्टिंग के साथ-साथ ईशा गुप्ता ने लोगों के ऊपर अपने ग्लैमरस अंदाज का भी खूब जादू चलाया है. इंस्टाग्राम पर ईशा काफी एक्टिव नजर आती हैं और अपने बोल्डनेस से कहर बरपाने का काम करती रहती हैं।

ये भी देखें : Suhagaraat Ki Baat : सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा काम, दुल्हा हुआ बेहोश

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कई बार बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर उन्होंने पारा हाई करने काम किया है।


ईशा गुप्ता की बिकिनी लुक वाली इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो किस कदर ग्लैमरस लग रही हैं और हॉट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस भी उनके लुक की खूब तारीफ करते हैं।

ये भी देखें :Chanakya Ki Niti : इन गलतियों की वजह से लोग जल्दी हो जाते हैं बूढ़े

बिकिनी लुक में ईशा गुप्ता का अंदाज काफी ज्यादा कालिताना होता है, वहीं उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस उनके कायल हो जाते हैं।