home page

Rakul Preet के हॉट डांस के दिवाने हुए फैंस, देखें वीडियो

 TV industry टीवी इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली अदाकार रकुल प्रीत (Rakul Preet) का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media)पर खूब वायरल हो रहा है। रकुल प्रीत (Rakul Preet )इस वीडियो में हॉट डांस करती हुई नजर आ रही है।
 | 
Rakul Preet के हॉट डांस के दिवाने हुए फैंस, देखें वीडियो

HR Breaking News (ब्यूरो) Rakul Preet  रकुल प्रीत ने अपने अभिनय से तो करोड़ दर्शकों का दिल जीता ही है साथ ही अपने स्टाइलिश अंदाज से भी फैंस का ध्यान खींचा है। दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया(social media) पर भी खूब जुड़ी रहती है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं। अब फिर से रकुल प्रीत(Rakul Preet) कि लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर जमकर वायरल हो रही है।

ये भी देखें

हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्हें ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में देखा जा रहा है। रकुल ने अपने कंप्लीट लुक के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन किया हुआ है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई है

रकुल ने इस वीडियो में अपनी हॉट अदाएं दिखाई हैं। जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। रकुल का यह लुक फैंस को खुब पसंद आ रहा है। वहीं इस वीडियो को फैंस ने जमकर लाइक्स और कमैंट्स किए हैं। वीडियो को खूब शेयर किया गया है।