home page

Giorgia Andriani : अरबाज की गर्लफ्रेंड का सरक गया टॉप, फिर हुआ...

इन दिनों अरबाज की गर्लफ्रेंड का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस डांस कर रही थी तभी एक्ट्रेस का टॉप सरक गया। जॉर्जिया एंड्रियानी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। देखें वीडियो-

 | 
Giorgia Andriani : अरबाज की गर्लफ्रेंड का सरक गया टॉप, फिर हुआ...

HR Breaking News (ब्यूरो)। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड भले ही बॉलीवुड में कुछ खासा नाम नहीं कमा पाई हैं लेकिन इंटरनेट पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ा सकती हैं. एक बार फिर से जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है।

जॉर्जिया एंड्रियानी का नया वीडियो

ये भी देखें : Chanakya Niti : पति रात को पत्नी से करे इस चीज की डिमांड तो झट से करें हां

इस वीडियो को जॉर्जिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है. एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू कलर की जींस के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. जॉर्जिया का टॉप हद से ज्यादा रिवीलिंग है. पहले आप भी अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड के तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...


बढ़ गया इंटरनेट का तापमान

एक्ट्रेस का टॉप इतना ज्यादा बोल्ड है कि उनकी क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है. इस वीडियो को स्लो मोशन में बनाया गया है. एक्ट्रेस जैसे ही एक टर्न लेकर कैमरे की तरफ मुड़ती हैं, उनके टॉप की स्लीव नीचे सरक जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के दिलों पर छुरियां चल सकती हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो ने इंटरनेट (Social Media) का तापमान बढ़ाकर रख दिया है. हालांकि एक्ट्रेस को पहचान अरबाज खान और उनकी बोल्डनेस की वजह से मिली है क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जॉर्जिया के हुस्न का जादू नहीं चल पाया।

वायरल हुआ वीडियो

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों की ओर आकर्षित होती है महिलाएं, करना चाहती है ये काम


जॉर्जिया एंड्रियानी का ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में कोई उनके करियर (Career) को लेकर सवाल उठाता नजर आया तो किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की. कई लोगों ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए तो कई लोग हार्ट वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए।