home page

कुंडी लगालो पर Gori Nagori ने गोल-गोल घुमाई चिकनी कमर, फैंस की उड़ी रातों की नींद

Gori Nagori Dance Video : राजस्थानी डांसर गोरी रानी एक फेमस स्टार बनी चुकी है। उनके डांस वीडियो अक्सर सेाशल मीडिया पर आते रहते हैं। गोरी रानी के हॉट स्टेप्स लोगों को मदहोश कर देते हैं। फैंस गोरी रानी के ठुमकों से नजरें नहीं हटा पाते हैं। हरियाणा में भी गोरी रानी की अच्छी फैन फॉलोइंग है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
कुंडी लगालो पर Gori Nagori ने गोल-गोल घुमाई चिकनी कमर, फैंस की उड़ी रातों की नींद

HR Breaking News (ब्यूरो)। Rajasthani Dance Video : पॉपुलर डांसर गोरी नागोरी आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती हैं। उनकी मदहोश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच हम उनका एक वीडियो आज आपको दिखा रहे हैं। इस वीडियो में गोरी नागोरी ने कमर मटका कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

ये भी देखें : Relationship : ये 3 चीजें पति-पत्नी को रखती हैं जवान, कभी कम नहीं होने देती प्यार


डांस से गोरी नागोरी ने लोगों के छुड़ाए पसीने


गोरी नागोरी ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। बता दें, अपलोड होते ही इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। वीडियो में गोरी नागोरी फेमस सॉन्ग ‘कुंडी लगालो’ (Kundi lagao) पर जबरदस्त मूव्स करते देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस का ये डांस देख हो कोई मदहोश हो रहा है। वीडियो में गोरी नागोरी की अदाएं देख कोई भी उनसे नजरे नहीं हटा पा रहा है।

यूजर्स ने किया एक्ट्रेस के डांस की तारीफ

ये भी देखें : Love Story : 52 साल की महिला को 21 साल के लड़के से हुआ प्यार, रचाई शादी


वीडियो में एक्ट्रेस इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं कि लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो को शेयर कर गोरी नागोरी ने कैप्शन में लिखा- Trending par dhamal। वायरल हो रहे इस वीडियो पर अभी तक 8,170 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस वीडियो को अपने दोस्तों को भी शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस के डांस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।