home page

Gori Nagori ने बीन की धुन पर ऊपर से लेकर नीचे तक हिलाया शरीर

Rajasthani Dance Video : गोरी नागोरी का डांस वीडियो वायरल हो और लोगों में हंगामा न हो ये तो हो ही नहीं सकता है। मारवाड़ी गोरी रानी के ठुमके देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। गोरी जब ऊपर से लेकर नीचे तक शरीर को हिलाती है तो फैंस उनके डांस को देखने के लिए धक्का मुक्की करने लगते हैं। जवान से लेकर बूढ़े तक डांसर के ठुमकों पर नजरें गड़ाए रहते हैं। देखें गोरी नागोरी का डांस वीडियो- 

 | 
Gori Nagori ने बीन की धुन पर ऊपर से लेकर नीचे तक हिलाया शरीर

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer :बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर गौरी नगोरी (Gori Nagori) इन दिनों काफी डिमांड में है. गोरी नागोरी सबसे लोकप्रिय हरियाणवी डांसर्स में से एक बन गई हैं. देसी डांसर में सपना चौधरी के बाद अगर कोई नाम फेमस है तो वो गौरी नगोरी हैं. इसी पॉपुलैरिटी की वजह से गौरी को 'हरियाणा की शकीरा' (Haryana Ki Shakira) का खिताब हासिल हैं. सोशल मीडिया पर गौरी के स्टेज परफॉर्मेंस वाले डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं।

गोरी Gori Nagori के ठुमकों पर फिदा हुए फैंस 

ये भी देखें :  लड़कियों और महिलाओं को ऐसे मर्दों के साथ संबंध बनाना लगता है अच्छा

गोरी नागोरी के डांस मूव्स ने बिग बॉस शो में जैसे दर्शकों का दिल जीता था वैसे ही पहले वह देसी डांसर के रुप में पब्लिक के दिलों पर राज कर चुकी हैं. यूट्यूब पर गौरी के सैकड़ों डांस वीडियो हैं जिनमें उनकी कातिलाना अदाओं पर पब्लिक मर-मिटती है. गौरी खुद भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. गौरी के एक स्टेज परफॉर्मेंस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया था।

डांसर के हॉट डांस पर लोगों के हिल गए दिल


इस वायरल वीडियो में गोरी 'राजस्थानी मैशअप' पर डांस कर रही हैं, लै फोटो....गाने पर जब गौरी डांस करना शुरू करती हैं तो उनके एक-एक ठुमके पर पब्लिक पागल हो जाती है. वीडियो में गोरी ने अपने मूव्स से फैन्स को दीवाना बना दिया था. यह वीडियो गोरी नागोरी के सबसे फेमस गानों में से एक है. सिर्फ हरियाणा ही नहीं राजस्थान और यूपी में भी गोरी नागोरी के फैंस उनके हर स्टेज परफॉर्मेंस और गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. गौरी के स्टेड शो के लिए लाखों की भीड़ जुटती है।

इस तरह तय किया गोरी Gori Nagori ने डासिंग का सफर? 

ये भी देखें : शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को ये चीजे देने से किया मना, फिर हुआ ये...

गोरी नागोरी ने अपने सफर की शुरुआत स्टेज शो से की थी, अब वो टीवी पर भी पॉपुलर सेलिब्रिटी बन गई हैं. बिग बॉस सीजन 16 से गौरी को देशभर में पहचान मिली है. गौरी को हरियाणा की शकीरा कहा जाता है. पॉप सिंगर शकीरा को कॉपी करके ही गोरी ने भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर डांस करना शुरू किया था. सलमान खान के शो बिग बॉस में भी गौरी ने कई बार अपने डांस के जलवे बिखेरे थे।