home page

Gori Nagori ने डांस परफॉर्मेंस से हिलाया स्टेज, देख लोगों के दिलों में लगी आग

यूं तो हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर आते हैं। लेकिन राजस्थान की डांसिंग क्वीन गोरी नागोरी के डांस का जलवा तो अलग ही है। गोरी का ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग उतावले रहते हैं। गोरी के किलर ठुमके देख लोग काबू नहीं कर पाते हैं। हाल ही में डांसर का एक और धमाकेदार डांस वीडियो इंटरनेट पर वायलर हो रहा है। देखें गोरी नागोरी का डांस वीडियो- 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Gori Nagori Dance Video : राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत लेती हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर आने के साथ ही वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

 

ये भी देखें : ये 5 इशारे बता देंगे महिला प्यार करती है या नहीं

 

गोरी नागोरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके

गौरतलब है कि, गोरी नागोरी का डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए लाखों में ऑडिंयश आती है। गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट(gori nagori instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। वीडियो में एक्ट्रेस सूट-सलवार में नजर आ रही हैं।

जिसमें वो कहर बरपाती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में गाने की धुन पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। जो लोगों को मदहोश कर रहा है। साथ ही उनकी स्माइल पर हर कोई फिदा हो रहा है। गोरी नागोरी इस डांस वीडियो में नीलें रंग के सूट-सलवार में दिख रही है। गोरी स्टेज पर कूद-कूद कर ठुमके लगा रही है। 

एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर कोई हुआ पानी-पानी

ये भी देखें : इन तरीकों से कर सकते है कैरेक्टरलेस महिलाओं की पहचान, आज ही आजमा कर देखें

एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर कोई पानी-पानी हो रहा है। लोगों को उनका ये मदमस्त अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि हर किसी की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं। गोरी (Surma) गाने पर किलर परफॉर्मेंस दे रही है।

गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Dhamakedar stage performance by Gori Nagori ’। अभी तक एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 9,692 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। आपको बता दें, गोरी नागोरी हमेशा ही अपने कमरतोड़ डांस से लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं।