home page

Haryanvi Dance Video : चंडीगढ़ गाने पर सपना चौधरी ने हिलाया लक, नोटों की हुई बारिश

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सपना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
Haryanvi Dance Video : चंडीगढ़ गाने पर सपना चौधरी ने हिलाया लक, नोटों की हुई बारिश

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की देसी जाटनी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम का डंका सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि भारत के हर कोने-कोने में बजता है। आज सपना के कारण ही हरियाणवी गानों का इतना तगड़ा वजूद है कि सोशल मीडिया पर उनके गाने आते के साथ ही मशहूर हो जाते हैं। अब सपना का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : इन गलतियों की वजह से लोग जल्दी हो जाते हैं बूढ़े


सपना चौधरी के डांस पर फिदा हुए लोग

गौरतलब है कि सपना चौधरी हरियाणा की फेमस स्टार है। डांसर के स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं जब सपना स्टेज पर हॉट ठुमके लगाती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। सपना के स्टेज शो में लाखों लोगों की भीड़ रहती है। डांसर के किलर मूव्स देखकर फैंस बेकाबू हो जाते हैं। सपना चौधरी इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी वीडियोज शेयर करती रहती है। 


डांसर ने पहन तंग सूट

ये भी देखें : Meri Kahani : 10 साल से वो मेरे ले रहा था मजे, फिर उसने...

इस वीडियो में सपना चौधरी को नीले रंग का सूट-सलवार और दुपट्टा पहने देखा जा सकता हैं। वीडियो में सपना को ‘चंडीगढ़’ गाने पर मटकते हुए देखा जा रहा है। सपना का दिलकश अंदाज देख दर्शकों ने नोटों की बारिश कर दी है। ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर कुछ ही घंटों में 11.2M व्यूज आ चुके हैं और 1.2M लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। सपना का ये वीडियो को यूट्यूब चैनल पर जारी किया है।