home page

Haryanvi Video: RC उपाध्याय ने स्टेज पर किया सॉलिड डांस, देख फैंस का मचला दिल

आए दिन सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो फैंस को खूब पसंद आते रहते हैं। आरसी के डांस शो देखने के लिए फैंस उतावले रहते हैं। हाल ही में आरसी का एक डांस वीडियो ट्रेंडिंग में चल रहा है। देखें वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के कमरतोड़ डांस का कोई तोड़ नहीं है। आर.सी जब-जब स्टेज पर आती हैं, अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटके-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढा देती हैं। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो (RC Upadhyay Viral Dance Video) यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें उन्हें अपने ठुमकों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते देखा जा सकता है।

ये भी देखें : Aamrapali Dubey ने सावन गाने पर साड़ी में लगाए धनाधन ठुमके, देख फैंस के छूटे पसीने


वायरल हो रहे वीडियो में आर.सी उपाध्याय फेमस हरियाणवी गानों पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। डांसिंग स्टार के ठुमकों को देख वह फैंस बेकाबू हो जाते हैं। फैंस भी आर.सी उपाध्याय संग स्टेज पर चढ़कर जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

वीडियो में आर.सी उपाध्याय ने अपनी अदाओं से सभी के पसीनें छुड़ा दिए हैं। हर कोई बस उनके डांस की तारीफ कर रहा है। आर.सी जभी भी डांस करती हैं तो उनके एक्सप्रशेन देखने लायक होते हैं।

आर. सी उपाध्याय की बढ़ती लोकप्रियता देख यह कहना गलत नहीं होगा कि देसी स्टार, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं। सपना चौधरी के बाद अब आरसी उपाध्याय लोगों के दिलों पर राज करने लगी है। आरसी जब स्टेज पर दिलकश अदएं दिखाती है तो फैंस मदहोश हो जाते हैं। देखें वीडियो  

देखें हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो

ये भी देखें : Nisha Dubey ने नथुनिया गाने पर हिलाया अपना फिगर, देख फैंस के खड़े हुए रोंगटे

आरसी उपाध्याय के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल(youtube viral dance video) पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर अभी तक 5.3 हजार तक लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही वीडियो पर कमेंट कर हर कोई बस आर.सी की तारीफ कर रहा है।