home page

Jacqueline Fernandez के लेटेस्ट लुक ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में लेटेस्ट लुक में फोटोज शेयर की है। जिसमें वो लिफ्ट में फोटोशूट करवाती नजर आ रही है। एक्ट्रेस का हॉट लुक फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। 

 | 
Jacqueline Fernandez के लेटेस्ट लुक ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी के विवादों के कारण सुर्खियों में हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस को लेकर कोई न कोई खबर सुनने को मिल ही जाती हैं. हालांकि, इस बार वह अपने किसी विवाद के कारण नहीं, बल्कि सिजलिंग लुक की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. जैकलीन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

ये भी देखें : Damad Saas Ka Love : 27 साल के दामाद ने अपनी सास के साथ किया ये....

Jacqueline Fernandez ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट

जैकलीन ने अब फिर से फैंस के साथ अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. यहां उन्हें लिफ्ट के अंदर देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्राउन शेज का हाई नेक रिवीलिंग वूलन टॉप कैरी कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने बेज कलर की कारगो पैंट्स पहनी है. जैकलीन ने यहां एक स्लींग बैग भी कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने इंटेंस लुक दिखाया है।

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं जैकलीन

जैकलीन ने अपने इस लुक को न्यूड शिमकी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है. इस लुक में जैकलीन बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस की फिटनेस ने खासतौर पर लोगों का ध्यान खींचा है. अब जैकलीन का ये ग्लैमरस लुक खूब वायरल हो रहा है।


इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जैकलीन

ये भी देखें : Chanakya Niti : पति मांगे ये चीज तो पत्नी कभी भी ना करें मना

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों जैकलीन को रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था. इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी लीड रोल में नजर आई थीं. फिलहाल जैकलीन अपनी अगली फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।