home page

Jhanvi Kapoor ने भीगे बदन में दिए किलर पोज, देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती है। जाह्नवी कपूर की तस्वीरों पर फैंस प्यारे भरे कॉमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पानी में फोटोशूट करवाती नजर आ रही है। 

 | 
Jhanvi Kapoor ने भीगे बदन में दिए किलर पोज, देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना कर देती हैं. उनका हर एक अंदाज दर्शकों को पसंद आता है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर होते ही आग की तरह फैल जाती हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : खतरनाक होती है ऐसी स्त्री, शादी करने से पहले जान लें


एक्ट्रेस ने हाल ही में साड़ी पहने अपनी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वे नदी में हैं और व्हाइट कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी का गोल्डन बॉर्डर लुक को और शानदार बना रहा है. इसमें वे अपने पल्लू को संभालते हुए पोज दे रही हैं।


फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में एक चिड़िया का इमोजी शेयर किया है. वैसे तो तड़क-भड़क वाले आउटफिट्स में जाह्नवी कई सारी फोटोज शेयर करती हैं लेकिन जब साड़ी में तस्वीरें साझा करती हैं तो फैंस की धड़कने बढ़ जाती हैं. लोग उनकी तुलना मां श्रीदेवी से करने लग जाते हैं।

जाह्नवी की इन लेटेस्ट फोटोज पर भी फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 15 लाख के करीब लोगों ने फोटोज को लाइक किया है और ये सोशल मीडिया पर वायरल है. जाह्नवी का ये अंदाज भी फैंस का दिल जीत रहा है।

ये भी पढ़ें : भाभी देवर का लव : मेरे देवर ने चुपके से आकर मेरी कमर में डाला हाथ, पति को बताया तो बोला-सीरियस ना लूं

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर के पास साल 2023 में दो प्रोजेक्ट्स हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही और बवाल जैसी फिल्मों का वे हिस्सा हैं. पिछली बार वे मिली फिल्म का हिस्सा थीं।