home page

Monalisa Photo: मोनालिसा ने हॉट फोटोशूट ने ढाया कहर, फैंस बोले-हाय 'तेरे जलवे'

Bhojpuri Romantic Videos: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है। फैंस तस्वीरों पर प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं। मोनालिसा के रोमांटिक वीडियो को देखने के लिए फैंस उतावले करते हैं। देखें-वीडियो

 | 
Monalisa Photo: मोनालिसा ने हॉट फोटोशूट ने ढाया कहर, फैंस बोले-हाय 'तेरे जलवे'

HR Breaking News (ब्यूरो) : Monalisa Hot Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन मोनालिसा का नाम सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन पोस्ट शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाती हैं।

ये भी देखें :  पति ने अपनी पत्नी की बहन के साथ बनाया संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा


मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस है हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है। मोनालिसा की तस्वीरों पर फैंस प्रतिकिया दे रहे हैं। 


मोनालिसा अपने लेटेस्ट फोटोज में साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जिसे देख लोग घायल हो रहे हैं। मोनालिसा के रोमांटिक वीडियो को देखकर फैंस फिदा हो जाते हैं। मोनालिसा के इन फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।  
बता दें, एक्ट्रेस इस पोस्ट में व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी पहन कहर बरपाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। 

ये भी देखें : ये महिला 1000 पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध! धोखा देने में एक्सपर्ट


मोनालिसा ने अपने इस साड़ी के साथ मैचिंग झुमका कैरी किया है। जो उन पर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। मोनालिसा साड़ी में हॉट पोज देती नजर आ रही है। मोनालिसा अपने इंस्टग्राम पर हॉट रिल्स शेयर करती रहती है। 
बोल्ड आई मेकअप और कर्ली हेयर के साथ मोनालिसा ने अपना लुक कंप्लीट किया है। महज कुछ देर पहले शेयर की गई पिक्चर्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।


 


मोनालिसा ने अपने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘I Feel Beautiful , I Feel Strong, And I Feel Confident In Who I Am’


इतना ही नहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने दमदार एक्टिंग के चलते हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। साथ ही, एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। 

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने अपने फैंस को पिलाया ब्यूटी शेक, हॉट मूव्स देख सब रह गए दंग


आपको बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।