home page

Monika Choudhary ने टाइट फिटिंग वाले सूट में लगाए ठुमके, बूढ़ों का भी डोला मन

Monika Choudhary ka video : हरियाणवी डांसर में सपना चौधरी के बाद किसी का नाम आता है तो वो नाम है मोनिका चौधरी का। इस डांसर के जलवे दूर दूर तक है। मोनिका चौधरी का स्टेज डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ आती है। क्या बूढे क्या जवान सभी मोनिका के डांस के दीवाने हैं। मोनिका चौधरी का कोई भी वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड होता है तो आते ही वायरल होने लगता है।

 | 
Monika Choudhary ka video

HR BREAKING NEWS (Monika Choudhary DANCE) ।  हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी (Monika Choudhary) का डांस वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचाता नजर आता है। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो फैंस के दिलों-जहन पर छा गया है, जिसमें वो अपने गदर-कातिल मूव्स (Monika Choudhary Dance Video) से स्टेज पर आग लगाती देखी जा रही हैं।

ये भी वीडियो देखें :  RC Upadhyay ने तू मेरे जिगर में खटके सै पर तोड़ी स्टेज, लोग भी हुए आउट ऑफ कंट्रोल

वीडियो में हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) पीले और हरे रंग का सलवार-सूट पहने हिंदी गाने ‘कयामत-कयामत’ पर कमरतोड़ परफॉर्मेंस (monika chaudhary performance) देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके लटके-झटके और हॉट ठुमके देखते ही बनते हैं। इसके अलावा इन वीडियो पर लोग अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

वीडियो देखें : Haryanvi Video : RC.उपाध्याय ने कातिलाना डांस से फैंस के दिलों को किया घायल


एक शो के लाखों चार्ज करती हैं मोनिका चौधरी


Monika Chaudhary  का यह कातिलाना अंदाज यूट्यूब पर सभी को पसंद आ रहा है. यह जब स्टेज पर आती है तो हर कोई उनकी झलक पाने के लिए बेकरार रहता है. लोगो को हमेशा ही इनका इंतजार रहता है.जब मोनिका चौधरी स्टेज पर डांस करती हैं तो इनके साथ दर्शक भी  स्टेज पर आकर डांस करने को मजबूर हो जाते हैं।

इनका डांस इतना मशहूर है कि लोग इनके दीवाने हुए जा रहे। मोनिका चौधरी अपने एक डांस शो के लाखों रुपये चार्ज करती हैं। मोनिका का क्रेज इतना है कि लोग दूर दूर से इनका डांस देखने आते हैं।