home page

Mouni Roy Photos : मौनी रॉय का स्टाइलिस अंदाज में फोटोशूट देख पानी-पानी हुए लोग

टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। मौनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाती है। मौनी रॉय की तस्वीरों पर फैंस इमौजी भेज रहे हैं। कॉमेंट में सो क्यूट लिख रहे हैं। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस के अंदाज के लोग कायल है। मौनी रॉय इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में कमाल की लगती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है जिसे फैंस बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते है। वहीं अब मौनी रॉय की कुट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही है जिसमें उनका किलर अवतार देखने को मिल रहा है। आप भी देखिए हसीन फोटज।

ये भी देखें :  इन तरीकों से कर सकते है कैरेक्टरलेस महिलाओं की पहचान, आज ही आजमा कर देखें


मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इस फोटो में आप देख सकते है कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और वो कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही है।


मौनी रॉय (Mouni Roy) ब्लैक कलर की बैकलैस ड्रेस में नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने टेबल पर हाथ रखा है और वो कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने बालों को भी खुला रखा है।
मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये फोटो बेहद ही कातिलाना है। इस फोटो में उन्होंने अपने बालों को एक तरफ आगे कर रखा है और अपनी बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। वहीं एक्ट्रेस का लाइट मेकअप भी जच रहा है।


मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस फोटो में अपने एक हाथ को सिर पर रखा है और दूसरे हाथ को टेबल पर रखा है और वो कैमरे के सामने देखते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस की फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और लगातार ये आंकड़ा बढ़ रहा है।

ये भी देखें :  मैंने 25 साल बड़े आदमी से शादी कर ली है, वो मेरी इच्छा को पूरी नहीं कर पाता है, अब मैं क्या करूं


मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। इन फोटोज को देखकर फैंस एक तरफ उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है जिसे फैंस फॉलो करते हैं।