home page

मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता पर Muskan Baby ने किया कसुता डांस

हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो तो सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए आते रहते हैं। हाल ही में मुस्कान बेबी का नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता पर किलर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में डांसर गजब का डांस कर रही है। लोग डांसर का हॉट डांस देखकर किलरकारी मर रहे हैं। 

 | 
मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता पर Muskan Baby ने किया कसुता डांस

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के लटके-झटकों का जलवा ना सिर्फ रागिनी कार्यक्रमों में बल्कि यूट्यूब पर भी बखूबी बिखरा रहता है। डांसर के गदर डांस मूव्स और हसीन लटके-झटके फैंस के पसीने छुड़ाते देखे जाते हैं। इसी कड़ी में मुस्कान का लेटेस्ट डांस वीडियो (Muskan Baby Dance Video) भी इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

ये भी देखें : महिलाओं और लड़कियों को लुभाते हैं ऐसे मर्द

मुस्कान बेबी की लेटेस्ट स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन 69 हजार व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही लोग इसपर लाइक का बटन दबाकर कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

ये भी देखें : पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना झिझक के कर दें हां


वीडियो में हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Haryanvi Dancer Muskan Baby) ने लाल कलर का सलवार-कुर्ता पहन हरियाणवी गाने ‘मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता’ पर सॉलिड मूव्स दिखाकर फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।