home page

कंपकंपाती ठंड में बिकिनी और ब्रा पहन Namrata Malla ने हिलाया स्लिम फिगर

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक हॉट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बिकिनी और ब्रा पहनकर डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
कंपकंपाती ठंड में बिकिनी और ब्रा पहन Namrata Malla ने हिलाया स्लिम फिगर

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान बड़े पर्दे पर फिर एक बार धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर पठान (Pathaan) बनता देखने के लिए फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं.

यूं तो यह इंतजार अब कुछ दिनों का ही बचा है लेकिन फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए पठान को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. अब इस लिस्ट में शाहरुख खान के चाहने वालों के साथ साथ बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री भी जुड़ती नजर आ रही है.  हाल ही में पठान के लेटेस्ट गाने 'झूमे जो पठान' पर मशहूर अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने खूब लटके झटके मारे हैं. बिकनी पहले नम्रता मल्ला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Ki Niti : रात को पति मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां

पठान के गाने पर नम्रता मल्ला का वीडियो वायरल 

पठान के गाने पर नम्रता मल्ला के किलर मूव्स देखने लायक है. अक्सर आपने नम्रता मल्ला को कई बॉलीवुड गानों पर बैली डांस करते देखा होगा. लेकिन इस वीडियो में नम्रता मल्ला का बैली डांस नहीं बल्कि उनका धुआंधार डांस दर्शकों को अपनी और खींच रहा है. स्विमिंग पूल किनारे नम्रता मल्ला ने ये वीडियो शूट किया है.

नम्रता मल्ला से पहले भोजपुरी और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने भी पठान के इसी गाने पर वीडियो बनाकर शेयर किया था. इनकी इन वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि उनके दिल में बॉलीवुड के किंग खान के लिए एक स्पेशल कॉर्नर बना हुआ है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Ki Niti : रात को पति मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां

कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. नम्रता मल्ला और शाहरुख खान के चाहने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल करने में लगे हैं. पठान की गूंज केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशी सरजमीं पर भी खूब गूंजती नजर आ रही है. आज से 5 दिन बाद यानी 25 जनवरी 2023 को शाहरुख खान की पठान सिनेमा पर रिलीज हो जाएगी. शाहरुख का ये कमबैक देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।