home page

Neha Malik Photos: नेहा मलिक ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, करवाया ऐसा वीडियोशूट

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा मलिक इन दिनों अपनी हॉट फोटोशूट और वीडियो को लेकर चर्चा में है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है। फैंस नेहा की वीडियो पर प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं। देखें वीडियो  

 | 
Neha Malik Photos: नेहा मलिक ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, करवाया ऐसा फोटोशूट

HR Breaking News (ब्यूरो) : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने बोल्ड वीडियो और फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वहीं नेहा मलिक (Neha Malik) ने फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

नेहा मलिक का वीडियो बटोर रहा सुर्खियां

ये भी देखें : पति ने अपनी पत्नी की बहन के साथ बनाया संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक ब्रा में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने व्हाइट शर्ट कैरी किया है। इस लुक में एक्ट्रेस इतनी हॉट लग रही हैं कि उन्हें देख लोगों के पसीनें छूट रहे हैं। नेहा अपने इस वीडियो में ‘उप्स’ (Oops) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रही हैं।


एक्ट्रेस ने हॉट अदाओं से फैंस के छूटाए पसीने

ये भी देखें : आरसी उपाध्याय के हॉट जलवे देख ताऊ के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस की अदाएं देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) ने क्लिप को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘Oops ’। इसके साथ ही उन्होंने फनी इमोजी भी शेयर किया है। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है,

जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) के हॉट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘नाइस फिगर’। वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘हॉट’।