home page

Nikki Tamboli Photos : निक्की तंबोली ने सोफे पर लेटकर दिए सिजलिंग पोज, लोगों की धमी सांसें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने नए लुक्स को लेकर छाई रहती है। एक्ट्रेस फोटोज में  ब्लैक ब्रालेट में बेहद क्यूट लग रही है। एक्ट्रेस की क्यूट स्माइल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। 

 | 
Nikki Tamboli Photos : निक्की तंबोली ने सोफे पर लेटकर दिए सिजलिंग पोज, लोगों की धमी सांसें

HR Breaking News (ब्यूरो)। निक्की तंबोली ने अपनी लेटेस्टी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बनाने का काम किया है। एक्ट्रेस ब्रालेट पहन कहर बरपा रही हैं।

ये भी देखें : Relationship : ये 3 चीजें पति-पत्नी को रखती हैं जवान, कभी कम नहीं होने देती प्यार

निक्की तंबोली ने साउथ सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करके अपनी खूब पहचान बनाई है. एक्टिंग के साथ-साथ निक्की तंबोली का खूबसूरती में भी कोई जवाब नहीं है।


लोग निक्की तंबोली के खूबसूरती के भी दीवाने हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों के जरिए ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं।


निक्की तंबोली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए वो सोशल मीडिया पर कहर बरपाने का काम कर रही हैं।


निक्की इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं और किलर पोज दे रही हैं. निक्की का ये लुक काफी हॉट लग रहा है।

ये भी देखें : Love Story : 52 साल की महिला को 21 साल के लड़के से हुआ प्यार, रचाई शादी


इन फोटोज के जरिए निक्की अपने लुक्स को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया की सुर्खियो में आ गई हैं. उनकी तारीफ में कमेंट सेक्शन में लोग हार्ट और फायर इमोजी की बारीश कर रहे हैं।