home page

उद्या उद्या रे कबूतर मेरे ढूंगे पर बैठा साॅन्ग पर Aarti Bhoriya ने लोगों की ओर पीठ कर लगाए झटके

हरियाणवी डांसर आरती भोरिया के स्टेज शो लोगों में जोश भर देता हैं। डांसर के लटके-झटके को देख फैंस मदहोश हो जाते हैं जब आरती स्टेज पर कमर मटकाती है तो उनके ठुमकों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है। इस डांस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखा जा सकता है। स्टेज के चारों और लोगों की भीड़ नजर आ रही है। देखें आरसी भोरिया का जलवा डांस वीडियो- 

 | 
उद्या उद्या रे कबूतर मेरे ढूंगे पर बैठा पर Aarti Bhoriya ने लोगों की ओर पीठ कर लगाए झटके

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) के डांस वीडियोज भी इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं। डांसर के गदर डांस मूव्स और कातिलाना अदाएं अक्सर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाते नजर आते हैं। ट्रेंडिंग हो रहे वीडियो (Aarti Bhoriya Dance Video) में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस को पसीना आ गया है। आरती के हॉट स्टेज शो बूढ़ों में जोश भर देते हैं। लोगा डांसर के गजब स्टेप्स देख थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। 

 

ये भी देखें : महिलाओं और लड़कियों को लुभाते हैं ऐसे मर्द

 

आरती भोरिया के हॉट डांस ने लोगों की उड़ाई नींद

वहीं आरती भोरिया के इस डांस वीडियो को यू्ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अबतक इस डांस वीडियो ने नौ दिन में ही 1.4K व्यू हासिल कर लिए हैं। साथ ही 61 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाते हुए कमेंट कर प्यार बरसाया है। आरती को फैंस हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। आरती भोरिया अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियो शेयर करती रहती है। 

ये भी देखें :  पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना झिझक के कर दें हां

गौरतलब है कि, आरती भोरिया का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स में आता है। आरती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। डांसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है फैंस को उनके डांस वीडयो का बेसब्री से इंतजार रहता है ओर आरती के डांस वीडियो उनके फैन को पसंद भी आते हैं। 

देखें आरती भोरिया का हॉट डांस वीडियो- 

हसीना के ठुमकों पर लोगों का आया दिल

ये भी देखें :  पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना झिझक के कर दें हां

वीडियो में हरियाणवी डांसर ब्लैक कलर का सूट पहने हरियाणवी गाने पर बेहतरीन लटके-झटके और ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, जिसमें वो 'उद्या उद्या रे कबूतर मेरे ढूंगे पर बैठा' गाने पर गजब ठुमके लगा रही है। हसीना का अंदाज और कातिलाना डांस यूट्यूब पर खूब गदर मचा रहा है। साथ ही वहां इकट्ठी भीड़ भी आरती का डांस देख झूमती देखी जा रही है।