home page

RC Upadhyay ने स्टेज पर दिखाए करारे ठुमके, बूढ़े भी मारने लगे सीटी

इन दिनों आरसी उपाध्याय के डांस वीडियो काफी ट्रेंडिंग में चल रहे हैं आरसी जब स्टेज पर डांस करने के लिए आती है तो फैंस सीटी पे सीटी बजाने लगते हैं आरसी उपाध्याय का डांस देखने के लिए फैंस बेसब्री से इतजार करते हैं। लोगों की नजर आरसी के ठुमकों से हट नहीं पाती है। देखें-वीडियो
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में खूब पॉपुलर हैं. अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही हैं. कई डांसर खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं. लोग अपनी सीट झोड़ उछल पड़ते हैं. इन दिनों प्रियंका चौधरी और आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) काफी हिट चल रही हैं. लोगों की नजरें इनके डांस मूव्ज पर टिक जाती हैं. तड़कते-भड़के डांस मूव्स वाला आर.सी. उपाध्याय का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : Aamrapali Dubey ने सावन गाने पर साड़ी में लगाए धनाधन ठुमके, देख फैंस के छूटे पसीने

आरसी के डांस पर फिदा हुए फैंस


वैसे आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay viral dance video) अपने हर वीडियो से धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार वाला वीडियो धुआंधार है और खूब तहलका मचा रहा है. आर.सी. उपाध्याय का अंदाज लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है और हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने भीड़ का दिल जीत लिया है. कई लोग तो उनके साथ खड़े होकर ठुमके लगाने के लिए मजबूर हो गए हैं.  आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार डांस मूव्स से खूब गर्दा उड़ा रही हैं।


आरसी का डांस देख भीड़ हुई बेकाबू


आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं. गाने के बोल हैं 'सीटी पे सीटी बजी जब मैं झांझर खनकाई.' गाने के बोल की तरह ही आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं. कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते ही नजर आ रहे हैं. एक बाद एक बीट के साथ आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं. आर.सी. उपाध्याय की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली हैं।

देखें हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय के डांस का जलवा

आरसी के डांस के आगे सपना और प्रियंका फेल

ये भी देखें : Nisha Dubey ने नथुनिया गाने पर हिलाया अपना फिगर, देख फैंस के खड़े हुए रोंगटे


आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) ने इस वाले वीडियो में भी स्टेज पर आग लगा दी है. उनके फैंस बार-बार वीडियो देख रहे हैं. लोगों को आर.सी. उपाध्याय की हर कातिलाना अदा भा रही है. आर.सी. उपाध्याय का स्टाइल सपना चौधरी और प्रियंका चौधरी से काफी अलग है. वो अपने करारे डांस से लोगों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दी हैं. वीडियो देखने के बाद आपका फैन बनना तय है।