home page

Rachna Tiwari ने सूट में बोतल से पानी डालकर किया ऐसा डांस, देख बूढे भी करने लगे एंजॉय

आए दिन सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन आपने ऐसा डांस वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में रचना तिवारी के डांस करते वक्त इतनी मग्न हो जाती है की बोतल से अपने सूट में पानी डालकर डांस करने लगती है। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर रचना तिवारी अपने हॉट ठुमकों से फैंस को दीवाना बना लेती है। रचना का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है हाल ही में रचना का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रचना अपनी चोली में पानी डालकर डांस करती नजर आ रही है।

रचना का डांस वीडियो फैंस बार-बार देख रहे हैं। डांसर का जलवा देखकर लोग डांस करने से अपने आप को रोक नहीं पाते हैं। साथ ही फैंस भी इन डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर हैं रचना तिवारी (Rachna Tiwari). रचना तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

ये भी देखें : मैरिड लाइफ में पत्नी पति के इन 4 कामों से होती है संतुष्ट, कभी नहीं करती झगड़ा

रचना ने बिखेरे अपने हुस्न के जलवे 

इस वीडियो में रचना तिवारी (Rachna Tiwari) डांस के साथ-साथ कुछ ऐसे स्टेप्स करते दिखाई दे रही हैं जिन्हें हर कोई बार बार प्ले करके देखना पसंद कर रहा है. इसके साथ ही वीडियो देखने पर ये भी साफ जाहिर हो रहा है कि वहां मौजूद दर्शकों ने भी रचना के डांस को खूब एंजॉय किया. इस दौरान सभी दर्शक खूब मस्ती में डूबे दिखाई दे रहे हैं।


रचना ने चोली में पानी डालकर किया डांस

ये भी देखें : आप में हैं ये गुण तो जलकर ख़ाक हो जाएंगी लड़कियां

रचना तिवारी (Rachna Tiwari Dance Video) अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना कर रही हैं. रचना के डांस वीडियोज यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं. वीडियो में रचना पानी की बोलत लिए पहले सभी के ऊपर पानी की बौछार करती फिर अपनी ही चोली में पानी डालती दिखाई दे रही हैं. ऐसी हरकतें करते रचना का वीडियो हर किसी को थोड़ा हैरान भी कर रहा है।

देखें हरियाणवी डांसर रचना तिवारी का डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर जमकर वायलर 

ये भी देखें : मोनालिसा ने दिखाया अपनी जवानी का जोश, देख फैंस के दिल में बजने लगी घंटी


रचना तिवारी का ये डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल रहा है. फैंस उनके लटके- झटकों को देख घायल हो गए हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते देखा जा रहे हैं। रचना का कातिलाना डांस देखकर जवान तो जवान बूढे भी पूरा एंजॉय कर रहे हैं। डांस कर किलर डांस देखकर खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते.