home page

Rachna Tiwari ने कंपकंपाती ठंड में बदन पर डाला पानी, लोगों ने बरसाए नोट

हरियाणवी डांसर(Haryanvi Dance Video) रचना तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रचना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। रचना हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती है। एक्ट्रेस के डांस वीडियो इतने हॉट होते हैं कि फैंस देखे बिना रह ही नहीं पाते हैं। आप भी देखे लें कहीं देर हो जाए- 

 | 
Rachna Tiwari ने कंपकंपाती ठंड में बदन पर डाला पानी, लोगों ने बरसाए नोट

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Rachna Tiwari Hot Dance Video: आजकल हरियाणवी डांसर्स का जलवा हर तरफ बिखरा हुआ है। वैसे भी हरियाणवी में डांसर्स की कोई कमी नहीं है। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) हैं।

इन दिनों रचना तिवारी(Desi Dance Video) लाखों फैंस के दिलों पर राज कर रही है। हाल ही में रचना का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो इस ठंड में अपने बदन पर पानी डालती नजर आ रही है। साथ ही फैंस भी इनके डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। देखें हॉट डांस वीडियो...

बदन पर पानी डाल लगाई आग

ये भी देखें : Chanakya Niti : पति मांगे ये चीज तो पत्नी कभी भी ना करें मना

रचना तिवारी(Rachna Tiwari) इस वीडियो में अपने बदन पर पानी डालती नजर आ रही है। डांस करते वक्त रचना को इतनी गर्मी लगने लगी उन्होंने अपने बदन पर पानी डालना शुरू कर दिया। रचना के कातिलाना ठुमके लोगों को मदहोश कर रहे हैं। रचना के इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। 

भीगा बदन देख लोग हुए बेकाबू

गौरतलब है कि रचना तिवारी(Rachna Tiwari) अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट(Rachna Tiwari Instagram) पर भी शेयर करती है। रचना का डांस देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।

रचना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने बदन पर पानी की बोतल डालती नजर आ रही है। रचना का ऐसा हॉट डांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

रचना के डांस ने बढ़ाई गर्मी

ये भी देखें : Damad Saas Ka Love : 27 साल के दामाद ने अपनी सास के साथ किया ये....

वहीं, रचना तिवारी(Rachna Tiwari) के इस डांस वीडियेा को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में रचना तिवारी ‘नई सी बोतल ला’ (Nai Si Botal La) पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं, जिसमें रचना तिवारी ने ब्लैक कलकर का तंग सूट पहन रखा है।

यही नहीं रचना ने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए अपने ऊपर पानी की बोतल उड़ेल ली है और भीगे बदन के साथ दर्शकों के पसीने छुड़ा रही हैं। इस वीडियो को अब तक 52M व्यूज मिल चुके हैं और साथ ही में 115K लोगों ने लाइक का बटन दबाया है।