home page

Rajasthan Dance Video : गोरी रानी ने लचकाई ऐसी कमरिया, लोग नहीं हटा पा रहे निगाहें

डांसिंग की दुनिया की गोरी रानी फेमस स्टार बन चुकी है। गोरी रानी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही चंद सेकंड में वायरल हो जाते हैं। हाल ही में गोरी का एक हॉट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
Rajasthan Dance Video : गोरी रानी ने लचकाई ऐसी कमरिया, लोग नहीं हटा पा रहे निगाहें

HR Breaking News (ब्यूरो)। राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने डांस से लोगों के होश उड़ाने वाली गोरी नागोरी फिर चर्चा में आती नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी के स्टेज पर आते ही वहां मौजूद लोग घायल होने लगते हैं। इतना ही नहीं, गोरी नगोरी अपनी अदाओं से वहां मौजूद लोगों के पसीने छुड़ाने में हमेशा आगे रहती हैं। साथ ही फैंस गोरी के डांस स्टेप्स और उनकी अदाओं को देखने के बाद उन पर मर मिटते हैं। इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है।

गोरी रानी का हॉट डांस देख लोग हुए बावरे

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज रात को करें ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दूरियां

इस लेटेस्ट वीडियो में गोरी नागोरी हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी स्टेज पर अपनी कमर को ऐसे लचका रही है कि वहां मौजूद लोग मदहोश हो रहे हैं साथ ही अपनी निगाहें उन पर से नहीं हटा पा रहे हैं। ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि रातों-रात वायरल हो गया है।

डांसर ने हिलाया हैवी फिगर


इस वीडियो में लगातार ठुमके मार कर लोगों पर कहर बरपा रही हैं। साथ ही अपने हुस्न का जादू चला रही हैं। गोरी के डांस को देखने के बाद उनके फैंस मदहोश हो गए हैं। वहीं, गोरी रानी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसमें गोरी नागोरी ब्लैक कलर के सलवार-सूट में डांस करती नजर आ रही है।

ये भी देखें : Chanakya Niti : पति मांगे ये चीज तो पत्नी कभी भी ना करें मना

गोरी के इस डांस वीडियो पर हर कोई अपना दिल हार रहा है। गोरी रानी की फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि अबतक इस वीडियो को लाखों लोगों देख चुके हैं। गोरी के इस वीडियो पर 1.9K व्यू आ चुके हैं और साथ ही 34 लोगों ने लाइक का बटन दबाया है।