home page

Rajasthani Dance Video : ठंडी रेत में गोरी नागोरी ने वन टू वन हिलाया फिगर

मशहूर डांसर गोरी नागोरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है जिसमें वो ठंडी रेत में डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में गोरी रानी दिलकश अंदाज में डांस कर रही है। गोरी रानी का डांस लोगों को दीवाना बना देता है। देखें डांस वीडियो-

 | 
Rajasthani Dance Video : ठंडी रेत में गोरी नागोरी ने वन टू वन हिलाया फिगर

HR Breaking News (ब्यूरो)। 'राजस्थान की रानी' और 'हरियाणा की शकीरा' कहलाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) बिग बॉस 16 में आने के बाद एक अलग पहचान बन गई है. आज उनकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उनका डांस देख लोग मदहोश हो जाते हैं।

वीडियो पर 14 हजार से ज्यादा लाइक्स

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण उसके पति की चमक जाती है किस्मत


आजकल गोरी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वह हर रोज वहां अपना एक नई रील पोस्ट कर रही हैं, जो लोगों को खूब पंसद आ रही है. एक बार फिर गोरी ने एक नई रील डाली है, जिस पर अब तक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

फेमस डांसर गोरी नागोरी इस बार बालू रेत में डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी राजस्थान की सांस्कृति ड्रेस लहंगा चोली पहन रेगिस्तान में पायल छनका रही है. उनका यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पंसद आ रहा है. वहीं, बैकग्राउंड में 'चुनरी-चुनरी' गाने का म्यूजिक बज रहा है।


रील में गोरी ने ब्लू कलर का लहंगा चोली पहन जबरदस्त चाल चल रही हैं और अपन कमरिया हिला रही हैं. गोरी के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और दर्शक उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सास दामाद लव: पत्नी के प्रेग्नेंट होने के बाद सास ने दामाद संग बना लिया रिलेशन, दोनों हुए फरार

बता दें कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और वह एक मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम सनी चौधरी है. हरियाणा का ये गबरु जवान गोरी नागोरी का दीवान है और उससे बहुत प्यार करता है. सनी चौधरी एक एक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर हैं. कई वीडियो और फोटोज में गोरी और सनी की लव केमेस्ट्री दिखाई देती है, जो लोगों को पंसद आ रही है. गोरी बचपन से डांस रही हैं और वह शकीरा की तरह डांसर बनना चाहती हैं।