home page

Rani Chatterjee दिल लगी के सिवा किया भी है क्या पर किया फाडू डांस, फैंस बोले-ब्यूटिफुल

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रसे रानी चटर्जी इंस्टा पर काफी एक्टी रहती है रानी खूबसूतर रील्स बनाकर अपने अकाउंट पर शेयर करती रहती है। हाल ही में रानी एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रानी नीले कलर की फिट ड्रेस में नजर आ रही है। डांस वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देखकर फैंस दिल दे बैठते हैं। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में नजर आ रहा है रानी खुले बालो में कहर बपरपाती नजर आ रही है। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : रानी चटर्जी का नाम आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की कमर जब मटकती है, तो अच्‍छे-अच्‍छे लोगों के होश उड़ जाते हैं। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस का दिल जीत लेती हैं।

ये भी देखें :  भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रोकर सुनाया अपना दुखड़ा, वीडियो हुआ वायरल


रानी का दिलकश अदांज में डांस देख फैंस हुए दीवाने 


रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू कलर के जम्पसूट में नजर आ रही हैं। रानी का ये लुक देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं। एक्ट्रेस अपनी इस वीडियो में ‘ये दिल दीवाना’ (Yeh dil deewana) गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। उनका ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं जिसे देख लोगों को पसीने छूट रहे हैं।

फैंस ने कॉमेंट में लिया सो ब्यूटिफुल

ये भी देखें : Sunita Baby ने टूटन ने होरा गाने पर लगाए किलर ठुमके, देखें वीडियो


एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी चर्चा में छाया हुआ है। इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Exclusive in josh’ आपको बता दें, इस वीडियो पर अभी तक 3,448 लाइक्स आ चुके हैं और वीडियो पर कमेंट कर फैंस रानी की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘हॉट’। दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- ब्यूटिफुल।