home page

Rubina Dilaik : संस्कारी बहू ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, देख फैंस हुए पानी-पानी

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Rubina Dilaik : संस्कारी बहू ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, देख फैंस हुए पानी-पानी

HR Breaking News (ब्यूरो)। इन फोटोज में रुबीना दिलैक ऑफ शोल्डर टॉप और जींस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही, एक्ट्रेस ने फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो किलर पोज देती दिख रही हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण उसके पति की चमक जाती है किस्मत

'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में किन्नर बहू का किरदार निभाकर घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली रुबीना दिलैक अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इस सीरियल में रुबीना ने किन्नर बहू का रोल निभाया था जो फैंस को खूब पसंद आया।


सीरियल के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी में देखते ही देखते काफी इजाफा हो गया था. लेकिन, अब रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने रिवीलिंग अवतार से फैंस को घायल करती रहती हैं।


हाल ही में एक बार फिर टीवी की संस्कारी बहू रुबीना ने अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों से फैंस की नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. उनके लुक के आगे हर हसीना फेल हो जाएगी।


इस फोटो में रुबीना फर ऑफ शोल्डर टॉप और जींस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही, एक्ट्रेस ने फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो किलर पोज देती दिख रही हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti : पति रात को पत्नी से करे इस चीज की डिमांड तो झट से करें हां

रुबीना दिलैक की लेटेस्ट फोटोज पर फैंस लगातार लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं. उनकी अदाओं पर हर कोई फिदा है. बता दें कि रुबीना इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं।