home page

Rubina Dilaik : संस्कारी बहू ने समुंद्र के किनारे बिकिनी पहन करवाया वीडियोशूट, देख लोगों की थमी सांसें

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो समुंद्र क किनारे मस्ती करती नजर आ रही है। 

 | 
Rubina Dilaik : संस्कारी बहू ने समुंद्र के किनारे बिकिनी पहन करवाया वीडियोशूट, देख लोगों की थमी सांसें

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने अब तक के करियर में देशभर में घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. हालांकि, कुछ समय से रुबीना अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने बेबाक अंदाज में देखा जा रहा है।

बेहद हॉट दिख रही हैं Rubina Dilaik

ये भी पढ़ें : मैं तो सज गई रे पर Gori nagori ने मटकाई पतली कमरिया, देख फैंस हुए लट्टू

रुबीना इंस्टाग्राम पर मोनोकिनी पहने अपनी एक फोटो और वीडियो पोस्ट किया है. यहां वह समुद्र किनारे अपना हॉट अवतार दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दे रही हैं।


रुबीना के इस लुक को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. उनकी इन अदाओं को फैंस पसंद भी कर रहे हैं और काफी हैरान भी हो रहे हैं. एक्ट्रेस का ये सुपर हॉट अवतार फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है।

रुबीना ने संस्कारी बहू की छवि

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरे बन चुकीं रुबीना को उनके ज्यादातर प्रोजेक्ट्स में एक संस्कारी बेटी या बहू के रोल में सिंपल और सादगी भरे अंदाज में ही देखा गया है. ऐसे में दर्शकों के दिलों में उनकी छवि एक सिंपल सी लड़की की बन चुकी हैं।


हालांकि, रियल लाइफ में रुबीना काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक तो उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिलती ही रहती है. यही कारण है कि अक्सर फैंस उनके इतने बेबाक लुक्स को देख हैरान हो जाते हैं।

रुबीना दिलैक ने हर अंदाज में किया खुद को साबित

ये भी पढ़ें : My story : मेरा पति मुझमे नहीं लेता है दिलचस्पी, मैं करने लगी हूं अकेला महसूस

गौरतलब है कि रुबीना कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. तमाम टीवी शोज का हिस्सा बनने के बाद जब रुबीना ने 'बिग बॉस 14' में एंट्री की तो दर्शकों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. इसके बाद एक्ट्रेस को पर्दे पर कई अलग-अलग किरदारों में भी देखा जाने लगा है. पिछली बार रुबीना 'झलक दिखला 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. इसके अलावा वह वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।