home page

Rubina Dilaik की हॉटनेस ने लोगों को बनाया दीवाना

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में वो एक नए लुक में नजर आ रही है। रुबीना की फोटोज इतनी हॉट होती हैं कि फैंस मदहोश हो जाते हैं। 

 | 
Rubina Dilaik की हॉटनेस ने लोगों को बनाया दीवाना

HR Breaking News (ब्यूरो)। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी जबरदस्ती एक्टिंग के दम पर हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. यही कारण ही कि रूबीना को घर-घर में पहचान बनाने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियों मे रहने लगी हैं. रुबीना हर नए लुक को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं।

Rubina Dilaik ने शेयर किया हॉट वीडियो

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : पति मांगे ये चीज तो पत्नी कभी भी ना करें मना

रुबीना कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ, बोल्ड लुक्स और मस्ती करते हुए कई वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं. हालांकि, इस बार रुबीना की अदाओं ने सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने फैंस के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसमें उन्हें बैकलेस नेकलाइन थाई हाई स्लिट जालीदार ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है।


बेहद हॉट दिख रही हैं रुबीना दिलैक

रुबीना ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई है और हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने ऊपर से नीचे तक अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए सिजलिंग मूव्स दिखाए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. उनका इतना कातिलाना अंदाज फैंस के भी हॉट उड़ा रहा है. रुबीना को पहली बार इतने हॉट लुक में देखा जा रहा है।


रुबीना की अदाओं पर फिदा हिए लोग

अब रुबीना के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ मिनटों में ही उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए ढे़रों कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं।

रुबीना दिलैक को फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं फैंस

ये भी पढ़ें : बाप बेटी: बाप और बेटी में शुरू हुई प्रेम कहानी, दोनों ने चौंका देने वाला कर दिया काम

गौरतलब है कि रुबीना पिछले बार 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इस शो में एक्ट्रेस फर्स्ट रनरअप रहीं. उन्हें बेशक जीत की ट्रॉफी न मिल पाई हो, लेकिन उन्होंनेअ अपने डांसिंग स्टाइल से भई सभी का दिल जीत लिया था. टीवी शोज के अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।