home page

Sanjana Sanghi ने कैमरे के सामने पहनी ऐसी ड्रेस, देख लोगों की धमी सांसें

बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना संघी का नया लुक फैंस के दिलों पर कहर ढाह रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रसे ने कातिलाना अदाओं में पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ड्रेस के नीचे हाई हील्स कैरी किए हुए है। 

 | 
Sanjana Sanghi ने कैमरे के सामने पहनी ऐसी ड्रेस, देख लोगों की धमी सांसें

HR Breaking News (ब्यूरो)। संजना संघी (Sanjana Sanghi) अपनी फिल्मों के कारण कम चर्चा में रही हैं. हालांकि, अपने लुक्स की वजह से कुछ समय से एक्ट्रेस काफी खबरों में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमर्स लुक देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट फोटोज में संजना जालीदार हॉल्टर नेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है और अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं।

ये भी देखें : Viral Video : एक्ट्रेस ने पति के साथ स्विमिंग पूल में किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल


काफी ग्लैमरस दिख रही हैं संजना संघी

संजना ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने शिमरी स्मोकी आईज रखी है और बालों को हाफ बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने इस दौरान मैचिंग के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में संजना ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी खूबसूरती के साथ-साथ कर्वी फिगर ने सभी का ध्यान खींचा है।

संजना को नहीं मिल पाई सफलता


बता दें कि वैसे तो संजना काफी समय से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई जितनी उन्होंने उम्मीद की थी. एक्ट्रेस ने 2011 में आई रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की फिल्म रॉकस्टार से अपने एक्टिंग करियर शुरुआत की थी. इसके बाद भी वह कई फिल्मों का हिस्सा बनीं, उन्हें लोकप्रियता तब मिली, जब वह 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल बेचारा' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं।


इस फिल्म में दिखेंगी संजना संघी

ये भी देखें : My story : मैं बेड पर करती हूं उसका इंतजार, वो नहीं करना चाहता...


गौरतलब है कि संजना पिछली बार फिल्म आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' में नजर आई थीं. फिलहाल वह 'धक-धक' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, उनकी इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है।