home page

हवा कसूती सॉन्ग पर Sapna Choudhary ने ताबड़तोड़ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। इस वीडियो में सपना कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। सपना के किलर एक्सप्रेसन देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। 

 | 
हवा कसूती सॉन्ग पर Sapna Choudhary ने ताबड़तोड़ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वालों की आज कमी नहीं हैं। सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक स्टेज शो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है और उन्हें देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : रात को पति मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग बार-बार सर्च करके देख रहे हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘हवा कसूती सै’ (Hawa Kasuti Se) है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी इस गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। वहीं इस गाने को चंदा वीडियो के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

सपना चौधरी ने अपने स्टेज शो के दौरान सूट पहना हैं जिसमें वो अपने लटको-झटको सो लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि लोग अपने मोबाइल फोन में उनका वीडियो भी बना रहे है। इतना ही नहीं लोग इस गाने पर रील भी बना रहे है और अभी तक इस डांस को लाखों लोग देख चुके हैं।

ये भी देखें : भाभी देवर का लव : मेरे देवर ने चुपके से आकर मेरी कमर में डाला हाथ, पति को बताया तो बोला-सीरियस ना लूं

बता दें, सपना चौधरी आज एक बड़ी स्टार हैं जो अपने एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। सपना चौधरी की एक झलक के फैंस दीवाने हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जो अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।