home page

Tara Sutaria ने समुंद्र के किनारे करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस की उड़ी रातों की नींद

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तारा सुतारिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में इंस्टाग्राम में फोटोशूट करवाया है जिसमें वो कातिलाना अदाओं में पोज देती नजर आ रही है। 

 | 
Tara Sutaria ने समुंद्र के किनारे करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस की उड़ी रातों की नींद

HR Breaking News (ब्यूरो)। तारा सुतारिया ने बेहद कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्डनेस से फैंस को घायल करती रहती हैं.

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों की ओर आकर्षित होती है महिलाएं, करना चाहती है ये काम


हाल ही में अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर तारा ने अपनी बोल्डनेस से लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं. फैंस भी उनकी फोटो पर अपना प्यार जमकर बरसा रहे हैं।


तारा सुतारिया अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही, में अदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकल एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

ये कोई पहली बार नहीं है जब तारा ने अपनी कोई बोल्ड फोटो शेयर की हैं. इसके पहले भी अपनी इन अदाओं से वो लोगों की रातों की नींद उड़ा चुकी हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण उसके पति की चमक जाती है किस्मत


हमेशा की तरह इस बार भी तारा ने लेटेस्ट पोस्ट में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. आप भी एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर जाकर उनके लेटेस्ट पोस्ट का लुत्फ उठा सकते हैं।