home page

बॉलीवुड के यह Actors बेडरूम में पकड़े जा चुके

बॉलीवुड में रिश्ते बनते और बिगड़ते देर नहीं लगती। 90 के दशक में कई फेमस एक्टर्स अफेयर्स के कारण अपनी लव लाइफ को खराब कर चुके हैं। इनमें से कई एक्टर्स तो Bedroom में भी पकड़े जा चुके हैं।
 | 
Bedroom

HR Breaking News, New Delhi: Bollywood ऐसी इंडस्ट्री है यहां पर रिश्ता बन जाते हैं और कब खत्म हो जाते हैं, इस बात का पता ही नहीं चलता है। परंतु फैंस हमेशा अपने चहेते के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते ही हैं।

ऐसे ही आज कई जोड़ियों के बारे में हम बात करने जा रहे हैं। जिनके 90 के दशक में अफेयर्स बेहद चर्चा में रहते थे। कईयों को बेडरूम में पकड़ा जा चुका है। इस कारण उनकी लव लाइफ का भी दि एंड हो गया। 

Ajay devgun
करिश्मा ने अजय और काजोल को पकड़ा 
जी हां, हम बात कर रहे हैं 90 के दशक के बारे में जिस समय करिश्मा कपूर का बोलबाला था। उस समय अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रिश्ता सुर्खियों में छाया रहता था।

इन दोनों ने पांच फिल्मों में लगातार काम किया था, जिसकी वजह से इनका रिश्ता मजबूत हो गया था, परंतु अजय देवगन इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे, जिसकी वजह से विवाद हो गया था।

यह बात तब की है, जब करिश्मा ने अजय के फोन पर एक महिला की आवाज सुनी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह महिला काजोल थी। उस समय काजोल और अजय साथ में बेडरूम में थे, इसके बाद करिश्मा ने अपना रिश्ता तोड़ दिया और 1999 में अजय काजोल ने शादी कर ली।

Nana pategor

मनीषा ने नाना पाटेकर आयशा जुल्का को पकड़ा 
जी हां, मनीषा कोइराला ने अपने से 20 साल बड़े अभिनेता के साथ प्यार किया और वह रिलेशनशिप में रही, जिसकी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थी, परंतु नाना पाटेकर का स्वभाव बहुत ही गुस्सा वाला था।

इसी के चलते आयशा जुल्का के साथ नाना पाटेकर को पकड़ा गया था, जिसकी वजह से इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया था, और इस बात पर हंगामा भी हो गया था, क्योंकि मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को होटल के कमरे में पकड़ा था। बॉलीवुड के ये अभिनेता शूटिंग में रोमांटिक सीन देते हुए खो चुके हैं अपना आपा

shahid

शाहिद ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा
 यह उस समय की बात है, जब प्रियंका के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा था, यह बात 2011 की है जब सुबह 7:30 बजे दरवाजा खटखटाने पर शाहिद ने गेट खोला था, और यह खबर तुरंत मीडिया में फैल गई थी।

परंतु इस बात को इस तरह संभाला गया कि वह अपने घर से केवल 3 मिनट की दूरी पर थे, इसीलिए उन्हें समझ नहीं आया कि, वह किस को फोन करें और उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया उस वक्त वह शॉट्स में थे और वैसे ही आ गए थे।

Govinda

जब रिपोर्टर ने रानी गोविंदा को एक साथ बेडरूम में देखा 
जी हां, एक समय ऐसा था जब रानी और गोविंदा के प्यार के चर्चे मीडिया में छाए हुए थे। फिल्म हद कर दी आपने की शूटिंग के दौरान दोनों पास आ गए थे, उस समय गोविंदा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे।

इसके बावजूद उन्होंने अफ़ेयर रखा परंतु, यह बात जल्द ही खुल गई और गोविंदा को ड्रेस पहन कर बेडरूम से बाहर निकलते हुए देखा था, वह बेडरूम रानी के घर का था, हालांकि गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी करने के लिए तैयार नहीं थे, इसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Sanjay dutt

संजय दत्त सुष्मिता सेन के कमरे में थे 
संजय दत्त की सुष्मिता सेन से मुलाकात एक मंच पर हुई थी, जिसकी वजह से वह एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों में प्यार हो गया और यह रिश्ता यहां तक पहुंच गया था, कि विदेश तक वह घूमने गए थे और वहां पर एक कमरे में रुके थे, इसी दौरान एक रिपोर्टर ने कमरे के होटल में संजय दत्त को सुष्मिता सेन का हाथ थामा हुआ देखा था

ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें