home page

इस Actress को मिला था धोखा 10 सालों तक किया इंतजार, पढ़िए इनकी कहानी

Tabu : फिल्मी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। तब्बू अपने कातिलाना एक्टींग से लोगों को दीवाना बना रही है। उन्हें अपने लाइफ के कुछ राज फैंस को शेयर किए हैं। आएइ नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं।

 | 
इस Actress को मिला था धोखा 10 सालों तक किया इंतजार, पढ़िए इनकी कहानी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मशहूर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भोला (Bholaa)' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. फिल्म 'दृश्यम 2 (Drishyam 2)' के बाद एक बार फिर तब्बू और अजय देवगन पर्दे पर नजर आने वाले हैं. तब्बू पिछले 30 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं, और पर्दे पर उनका जलवा अब तक छाया हुआ है।

वैसे तब्बू की रियल लाइफ किसी रील लाइफ से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी लाइफ में उन्हें डेट करने वाले तो कई आए, और कइयों के साथ वह रिलेशनशिप में भी रहीं, लेकिन प्यार के लिए वह जिंदगीभर तरसती रहीं।

ये भी देखें : Relationship : ये 3 चीजें पति-पत्नी को रखती हैं जवान, कभी कम नहीं होने देती प्यार

तब्बू 51 साल की हो गई हैं और अब तक उन्होंने किसी से शादी नहीं की. तो आइए, आपको आज बताते हैं तब्बू की लव लाइफ के बारे में. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तब्बू की जिंदगी में आने वाले पहले एक्टर का नाम संजय कपूर था. फिल्म 'प्रेम' के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

संजय कपूर और तब्बू का ये रिश्ता ज्यादा लंबा चल नहीं पाया, और जल्द ही दोनों के रास्ते अलग हो गए थे. इस मामले में संजय ने बातचीत में कहा था कि उस वक्त वह तब्बू को डेट कर रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे से बात करना छोड़ दिए थे।


संजय कपूर के बाद, तब्बू का नाम मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तब्बू के साथ साजिक ने डेट करना शुरू किया था, तो उस समय वह अपनी पत्नी दिव्या भारती के जाने के सदमे से उबर रहे थे।

कहा जाता है कि साजिद को पत्नी के गम से उबारने में तब्बू उनकी काफी मदद कर रही थीं और इसी तरह दोनों काफी करीब आ गए, हालांकि तब्बू-साजिद दोनों ही अपने रिश्ते को काफी दिनों तक छुपाए रखे, और अंत में जब दोनों की सच्चाई सामने आई तो काफी देर हो चुकी थी।


जब दोनों की अफेयर की खबरें सामने आई तो उसके कुछ दिनों बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए और दोनों की बीच ब्रेकअप हो गया था. साजिद के साथ ब्रेकअप के बाद तब्बू की जिदंगी में साउथ के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन की एंट्री हुई. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किए गए कि नागार्जुन के साथ तब्बू का करीब 10 साल से अधिक समय तक अफेयर चला।

ये भी देखें : Relationship : ये 3 चीजें पति-पत्नी को रखती हैं जवान, कभी कम नहीं होने देती प्यार


तब्बू को डेट करने वाले नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे. अपने अफेयर को लेकर कभी भी तब्बू या नागार्जुन ने कुछ नहीं कहा, उन दोनों में किसी ने भी खुलकर कभी कुछ नहीं कहा. नागार्जुन के साथ 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्हें इस बात का एहसास हो गया था कि वह अपनी पत्नी को नहीं छोड़ सकते, इसलिए तब्बू ने नागार्जुन ने खुद ही दूरी बना ली।