home page

स्विमिंग पूल के पास 1 फूट की ड्रेस पहन Urvashi Rautela ने करवाया वीडियोशूट

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) अपने हॉट वीडियोज और फोटोज की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्विमिंग पूल के पास स्किन टाइट वाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही है। 

 | 
स्विमिंग पूल के पास 1 फूट की ड्रेस पहन Urvashi Rautela ने करवाया वीडियोशूट

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। आये दिन उनके बोल्ड एंड सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं। उर्वशी को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड लुक के लिया जाना जाता है। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कभी उनका नाम ऋषभ पंत के आठ जोड़ा जाता है तो कभी अपने बॉय फ्रेंड के साथ उन्हें स्पॉट किया जाता है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण उसके पति की चमक जाती है किस्मत


उर्वशी रौतेला वीडियो वायरल


हाल ही में उर्वशी रौतेला ने वाइट बॉडीकॉन ड्रेस में मौसम का मिजाज बदल दिया है। उन्होंने टाइट वाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ है जिसमें उर्वशी ने ग्लोइंग मेकअप और बंधे हुए बालों के साथ स्विमिंग पूल के पास बड़े ही बोल्ड अंदाज में पोज दिया है। उनके इस पोज को देखकर लोगों के सर्दी में भी पसीने आ रहे हैं। स्किन टाइट वाइट बॉडीकॉन ड्रेस में उर्वशी का बोल्ड अवतार फैंस का दिल धड़का रहा है। उनके इस स्टाइल को देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

उर्वशी रौतेला स्टाइलिश लुकही

उर्वशी अपने नए नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनका हर लुक बहुत तेजी से वायरल होता है। और लोगों को पसंद भी आता है। फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों की ओर आकर्षित होती है महिलाएं, करना चाहती है ये काम


बता दें की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बेशक बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल न मचाया हो लेकिन उनके बोल्ड और ग्लैमरस स्टाइल ने सोशल मीडिया पर हमेशा पकड़ बरकरार रखी है। ये कहना गलत न होगा की उर्वशी बॉलीवुड की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस में सबसे आगे हैं।इंटरनेट पर अक्सर उनके ट्रेंडी लुक की चर्चा होती रहती है।