home page

Tamanna Bhatia का हॉट लुक देख रह जाओगे हैरान, जमकर वीडियो हो रहा वायरल

Actress तमन्ना भाटिया ने पिछले दिनों कान्स में जलवे बिखेरे थे।उन्होंने अपनी खूबसूरत ड्रेस के चलते खूब सुर्खियां बंटोरी थी। तमन्ना अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। हाल में ही उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने बहुत टाइट ड्रेस पहनी हुई है। इसमें वह बेहद हॉट लग रही है। 
 | 
Tammana Bhatia

HR Breaking News, New Delhi: Tollywood की बेहद खूबसूरत Actress तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने पिछले दिनों कान्स में अपने कातिलाना जलवे बिखेरे थे।इस दौरान अपनी खूबसूरत ड्रेस के चलते खूब सुर्खियां बंटोरी थी।

तमन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है।हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बहुत टाइट ड्रेस पहनी हुई है। इसमें वह बेहद हॉट लग रही है। फैंस भी उसके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देखें वीडियो

कान्स के रेड कार्पेट पर ब्लैक रंग की ड्रेस में कातिलाना लुक से फैंस को घायल कर देने वाली तमन्ना का फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने बहुत ही टाइट ड्रेस पहनी हुई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना जैसे ही बाहर आती हैं तो वहां पर पैपराजी उनसे फोटो खिंचवाने की अपील करते हीं।जिसके बाद एक्ट्रेस वहां पोज़ देने लगती हैं।

ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस दौरान तमन्ना ने बहुत ही खूबसूरत और हॉट दिखने वाली ड्रेस पहनी हुई है।बता दें कि तमन्ना भाटिया ने साउथ की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने बाहुबली के पहले पार्ट में अहम किरदार अदा किया था।ना सिर्फ साउथ बल्कि बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में तमन्ना भाटिया काम कर चुकी हैं।यही वजह है कि उनके देश और दुनियां में करोड़ों की तादाद चाहने वाले हैं।