home page

Aabha Paul ने बाथरूम में करवाया फोटोशूट, देख पानी-पानी हुए लोग

वेब सीरीज में काम करने वाली हॉट एक्ट्रेस आभा पोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। जिनमें एक्ट्रेस गुलाब की पत्तियों से ढकी नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ऐसा फोटोशूट पहले कभी नहीं देखा होगा। 

 | 
Aabha Paul ने बाथरूम में करवाया फोटोशूट, देख पानी-पानी हुए लोग

HR Breaking News (ब्यूरो)। Aabha Paul Hot Photos : आभा पॉल लेटेस्ट फोटोज में बाथटब में ब्लैक कलर की बिकिनी पहने सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. गुलाब की पत्तियों वाले पानी में लेंटी हसीना का हर अंदाज कातिलाना दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें : अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार

आभा पॉल (Aabha Paul) तस्वीरों में गुलाब की पत्तियों से इज्जत ढकती नजर आ रही हैं, यह नजारा देख नेटीजन्स पानी-पानी हो रहे हैं. आभा पॉल की इन तस्वीरों ने खूब धमाल मचा दिया है।


नई फोटोज (Aabha Paul) में आभा पॉल की हर अदा इतनी बोल्ड और सेक्सी है कि देखने वाले बेकाबू हो जाएंगे. आभा पॉल की ब्लैक बिकिनी लुक के साथ पानी में भीगी एक्ट्रेस का अंदाज होश उड़ा देने वाला है।


आभा पॉल (Aabha Paul) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस गंदी बात, मस्तराम, हाय तौबा, कामसूत्र 3डी जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आई हैं. आभा ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है।

ये भी पढ़ें : Affair : 22 साल की लड़की अपनी बहन को सुलाकर 45 साल के जीजा से बनाती थी संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल


आभा पॉल (Aabha Paul) के सोशल मीडिया पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसलिए आभा की तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।