home page

Aahana Kumra ने कैमरे के सामने बिकिनी पहन ढाया कहर, देखने वाली की धमी सासें

आहना कुमारा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आहना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो बिकिनी में नजर आ रही है। फैंस आहना को हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

 | 
Aahana Kumra ने कैमरे के सामने बिकिनी पहन ढाया कहर, देखने वाली की धमी सासें

HR Breaking News (नई दिल्ली) फिल्म एक्ट्रेस आहना कुमरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया फोटोशूट की 5 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें ब्लैक कलर की टू पीस बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि तस्वीरों में उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। वहीं, तस्वीरों में उनका फ्लैट टमी भी देखा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

आहना कुमरा घुटने के बल बैठकर बोल्ड पोज दे रही हैं


पहली तस्वीर में वह कैमरे से दूर देख रही है और घुटने के बल बैठकर बोल्ड पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में उन्होंने एक बिल्ली हाथ में ले रखी है और वह साइड एंगल से पोज दे रही है। तीसरी तस्वीर में वह मुस्कुरा रही है। चौथी तस्वीर में वह कैमरे की ओर देख रही है। वहीं, पांचवीं तस्वीर में आहना कुमरा खिड़की से आ रही रोशनी को हाथ से रोकने का प्रयास कर रही है। उनके चेहरे पर स्माइल है। आहना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'आहना।' इस पर दीप्ति भटनागर ने लिखा है, 'खूबसूरत।'

आहना कुमरा की तस्वीरों को 1 घंटे में 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं


आहना कुमरा की तस्वीरों को 1 घंटे में 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 350 कमेंट किए गए हैं। एक ने लिखा है, 'हे भगवान, ब्यूटीफुल दिन-ब-दिन होती जा रही हो।' एक ने लिखा है, 'हॉट लग रही हो।' एक ने लिखा है, 'आपकी हॉटनेस का कोई सानी नहीं है।' आहना कुमरा की फोटोज फैंस को काफी अचंभित कर रही हैं।


आहना कुमरा फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थी

ये भी पढ़ें : Aunty Bhatija Story: भतीजा 8 साल से अपनी आंटी के साथ बना रहा था संबंध, अब हो गया कांड


आहना कुमरा ने इसके पहले भी अपनी हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी। इसमें उन्हें समुद्र किनारे खड़े होकर मोनोकिनी पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट कराया था। वह काफी रिलैक्स नजर आ रही थी। आहना कुमरा अभी हाल ही रिलीज हुई फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने इंडिया लॉकडाउन में भी काम किया था। वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में भी काम कर चुकी है।