home page

Adah Sharma ने टाइट चोली में दिए किलर पोज, देख फैंस हुए दीवाने

अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में अदा ने हॉट फोटोशूट करवाया है। फैंस एक्ट्रेस की तवस्वीरों पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। फोटोज में अदा शर्मा अपनी अदाओं से कहर बरपा रही है। 

 | 
Adah Sharma ने टाइट चोली में दिए किलर पोज, देख फैंस हुए दीवाने

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक अलग ही अंदाज है. उनके यूनिक अंदाज की वजह से ही फैंस उन्हें पसंद करते हैं. उनकी तस्वीरें, उनका आउटफिट और उनकी थीम सब दूसरों से है जुदा, इसलिए ही निराली है अदा की अदा।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी- दौड़ी आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार


हाल ही में अदा शर्मा ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है जिसका फैंस हमेशा बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इन फोटोज में वे ट्रेडिशनल आउटफिट में भी बेहद बोल्ड लग रही हैं. एक्ट्रेस पिंक कलर के लहेंगे में हैं और उन्होंने ऊपर से येलो कलर की चुनरी ली हुई है. उनका ये लुक एकदम पर्फेक्ट है।


फोटोज में वे अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना कर रही हैं. फोटोज शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में फैंस से पूछा- क्या इस लुक में रील हो जाए? फैंस भी उनकी इन लेटेस्ट फोटोज पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।


एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा- ये तो मेरी फेवरेट है और किस-किस की फेवरेट है. एक दूसरे शख्स ने लिखा- वाह, क्या अदा है. एक और शख्स ने लिखा- ट्रेडिशनल लुक में तो आपको देखकर दिल में आग लग जाती है. एक शख्स ने तो हद ही कर दी. उसने कहा- शादी करेंगे आपसे ही वर्ना नहीं करेंगे।


अदा हमेशा से कई सारी फोटोज अतरंगी आउटफिट में शेयर करती हैं जिसे देख फैंस की आंखें खुली रह जाती हैं. एक तो उनकी क्यूटनेस और ऊपर से उनकी अदाओं का जाल, फैंस आखिर बचकर जाएं भी तो जाएं कहां. अदा को जानवरों से भी बहुत प्यार है. हाल ही में होली के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे हाथियों संग तालाब में खेलती नजर आ रही थीं।

ये भी पढ़ें : Affair : बहू की कमर दर्द ठिक करने के बहाने ससुर ने जबरदस्ती बनाए संबंध, जाने पूरा मामला


वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2008 में अदा शर्मा ने 1920 फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद से वे कई सारी बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जिसमें हार्ट अटैक, हंसी तो फंसी, कमांडो 2, सेल्फी और बाईपास रोड जैसी फिल्में शामिल हैं।