home page

हरियाणवी गाने पर लड़की ने टाइट कुर्ती पहन किया गजब डांस, Viral Video

सपना चौधरी के गाने पर लड़की का गजब डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की सड़क पर डांस करती नजर आ रही है। लड़की का ऐसा डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें डांस वीडियो- 

 | 
हरियाणवी गाने पर लड़की ने टाइट कुर्ती पहन किया गजब डांस, Viral Video 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। रियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Chowdhary) का तेरी आंख्या काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) गाना बहुत मशहूर गाना है. अभी भी इस गाने पर कई शॉर्ट वीडियो और रील अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बनाए जाते हैं. साथ ही शादी जैसे फंक्शन में भी लोग इस गाने पर खूब डांस करते हैं. अब एक डांसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने सपना चौधरी के इस फेमस गाने पर कमाल का डांस किया है. उसने सड़क पर शानदार नृत्य करके नेटिज़न्स का बहुत ध्यान खींचा. बता दें कि लड़की के डांस स्टेप्स कमाल के हैं और लोग उसके दीवाने हो गए हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला


अंजू मोर ने किया कमाल का डांस


आपको बता दें कि सपना चौधरी के गाने पर डांसर अंजू मोर (dancer anju mor) ने कमाल का डांस किया है और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं, वह यूट्यूब इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो अपलोड करती हैं.  अंजू के डांस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम यूजर mr_ankit_799 ने कमेंट किया कि हाय  कमर... वहीं डांसर के डांस की तारीफ करते हुए दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कहा कि वह खूबसूरत डांस है।


अंजू ने डांस से तहलका मचाया है

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये इशारे, करना चाहती है ये काम


अंजू मोर की बात करें तो उनके इंस्टा पर 25 लाख फॉलोअर्स हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर करीब 500 से ज्यादा वीडियो पोस्ट किए हैं. उन्होंने बॉलीवुड, पंजाबी और हरियाणवी भाषा के गाने पर डांस वीडियो पोस्ट किए हैं. साथ ही अंजू ने YouTube पर भी तहलका मचाया है. यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर उनके एक लाख के करीब सब्सक्राइबर हैं।